होम / मां को आखिरी अलविदा कहते वक्त फूट-फूट कर रो पड़े 'Kichcha Sudeep', दिल तोड़ देगा साउथ सुपरस्टार का ये वीडियो

मां को आखिरी अलविदा कहते वक्त फूट-फूट कर रो पड़े 'Kichcha Sudeep', दिल तोड़ देगा साउथ सुपरस्टार का ये वीडियो

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 21, 2024, 11:28 am IST

Kiccha Sudeep Mother Funeral Video: रविवार सुबह उम्र संबंधी बीमारी से जूझने के बाद 86 साल की उम्र में साउथ सुपरस्टार किच्छा सुदीप की माँ का निधन हो गया। कन्नड़ अभिनेता अपनी मां के अंतिम संस्कार में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई की बाहों में रो पड़े। कई राजनीतिक नेताओं और कन्नड़ उद्योग के सितारों ने अभिनेता की मां को अंतिम श्रद्धांजलि दी। एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर साझा की गई एक तस्वीर वायरल है जिसमें किच्चा सुदीप को अपनी मां के अंतिम संस्कार में रोते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने एक्स पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “अभिनेता सुदीप ने अपनी मां के अंतिम दर्शन किए जिनका आज निधन हो गया और परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की।”

देखें वीडियो

इससे पहले कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और केपीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने अपने एक्स हैंडल पर दुख जताया था. “अभिनेता श्री किच्चा सुदीप की मां श्रीमती सरोजा उनके निधन की खबर सुनकर दुखी हो गईं। मैं प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शाश्वत शांति मिले और भगवान सुदीप और उनके परिवार को शोक का दर्द सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति,” उन्होंने लिखा।

बिश्नोई समाज से क्या छुपा रहे है Salman Khan? किसका इल्जाम अपने सिर पे ले रहे है भाईजान, लॉरेंस बिश्नोई को नहीं पता पूरा सच, सामने आया वीडियो?

कंतारा अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्होंने एक्स पर लिखा, “आपके प्रति मेरी गहरी संवेदना, @किच्चा सुदीप। सर, आपकी प्यारी मां के निधन पर। उनकी आत्मा को शांति मिले, और आपको और आपके परिवार को शक्ति और आराम मिले।” इस कठिन समय के दौरान।”

डांस की दुनिया के नामचीन कोरियोग्राफर ‘Remo D’Souza’ पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का आरोप, अपने बचाव में ये क्या बोल गए रेमो?

किच्चा सुदीप की मां का अंतिम संस्कार आज शहर में उनके जेपी नगर स्थित आवास पर हुआ. उनकी मृत्यु जयनगर के अपोलो अस्पताल में हुई, जहां वह उम्र से संबंधित स्वास्थ्य जटिलताओं का इलाज करा रही थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.