होम / Kim Sharma Birthday: किम शर्मा आज सेलिब्रेट कर रही अपना बर्थडे, जानिए उनके लव लाइफ के बारे में

Kim Sharma Birthday: किम शर्मा आज सेलिब्रेट कर रही अपना बर्थडे, जानिए उनके लव लाइफ के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 21, 2024, 1:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kim Sharma Birthday: मोहब्बतें की अभिनेत्री किम शर्मा आज 21 जनवरी को 44 साल की हो गईं। अभिनेत्री ने तुम से अच्छा कौन है, यकीन, छोड़ो ना यार और अन्य में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। अभिनेत्री हमेशा अपने अफवाह भरे प्रेम संबंधों को लेकर खबरों में रही हैं। युवराज सिंह से लेकर लिएंडर पीज़ तक तो चलिए जानते है उनसे जुड़ी बातों को।

युवराज सिंह के साथ रही चर्चा में

किम शर्मा का नाम भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जुड़ा था और उनके प्रेम प्रसंग ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कथित तौर पर दोनों को शहर में एक साथ देखा गया था। इस जोड़े ने चार साल तक डेट किया, लेकिन दोनों अलग हो गए।

कार्लोस मैरिन

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह से अलग होने के बाद, किम शर्मा ने कथित तौर पर स्पेनिश गायक कार्लोस मारिन को डेट करना शुरू कर दिया। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुलाकात कार्लोस से उनके एक गेटअवे के दौरान हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे से सगाई कर ली और शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। लेकिन, किम और कार्लोस का उन कारणों से ब्रेकअप हो गया जो उन्हें ही पता थे।

अली पुंजानी

कार्लोस से ब्रेकअप के बाद किम शर्मा ने केन्या स्थित भारतीय बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी कर सभी को चौंका दिया था। वह केन्या में छुट्टियों के दौरान अली से मिलीं। 2016 में अनुकूलता की कमी के कारण दोनों ने तलाक ले लिया।

अर्जुन खन्ना

किम कथित तौर पर फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट कर रही थीं और जल्द ही डिजाइनर और उनकी पत्नी शेफाली के बीच समस्याएं पैदा होने लगीं।

हर्षवर्द्धन राणे

किम शर्मा ने अली पुंजानी से तलाक के बाद अर्जुन को डेट किया, बाद में किम ने अभिनेता हर्षवर्द्धन राणे को डेट करना शुरू कर दिया। उनके बीच चीजें खराब हो गईं और दोनों अलग हो गए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.