होम / Kuch Kuch Hota Hai में काम नहीं करना चाहते थे किंग खान? फराह खान ने बताई वजह -IndiaNews

Kuch Kuch Hota Hai में काम नहीं करना चाहते थे किंग खान? फराह खान ने बताई वजह -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 12:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Kuch Kuch Hota Hai में काम नहीं करना चाहते थे किंग खान? फराह खान ने बताई वजह -IndiaNews

Kuch Kuch Hota Hai

India News (इंडिया न्यूज़), Kuch Kuch Hota Hai: करण जौहर ने 1998 की फिल्म कुछ कुछ होता है से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था, जिसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी अहम किरदारों में थे। यह फिल्म रोमांस भारत और विदेशों में एक ज़बरदस्त हिट रही, लेकिन क्या आप जानते हैं कि किंग खान इस फिल्म को साइन करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं थे?

  • कुछ कुछ होता है को लेकर शाहरुख खान 
  • मैं हूं ना के बारे में

Annu Kapoor की फिल्म Hamare Baarah को HC से मिली हरी झंडी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -IndiaNews

कुछ कुछ होता है को लेकर शाहरुख खान 

फिल्म मेकर फराह खान ने हाल ही में रेडियो नशा के साथ एक खुलकर बातचीत की, जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने शाहरुख खान के KKHH को लेकर असंतुष्ट होने के कारण को ‘रिवर्स इंजीनियर’ किया और मैं हूँ ना बनाई। करण की फिल्म देखने के बाद, फराह भी एक युवा फिल्म बनाना चाहती थीं।

उन्होंने साझा किया, “शाहरुख ने मर मर के कुछ कुछ होता है किया, वह कहते थे कि मैं इस कॉलेज के लड़के का किरदार निभाने के लिए बहुत बूढ़ा हूँ और वह उस समय 30 वर्ष के थे!”

बॉर्डर 2 के बाद देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में दिखेंगे Sunny Deol, साउथ के डायरेक्टर से मिलाया हाथ -IndiaNews

मैं हूं ना के बारे में

मैं हूं ना फराह खान की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी और उनका ‘लंबे समय का सपना’ था जो 2004 में रिलीज हुई थी। 59 साल की फराह ने उसी इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी शुरुआती कल्पना की गई छोटी फिल्म अंततः एक पूर्ण लंबाई वाली फीचर बन गई। उन्होंने याद किया कि कैसे फिल्म की शुरुआत में शाहरुख के कॉलेज में ड्रग रिंग में घुसने और केमिस्ट्री टीचर से प्यार करने के बारे में था। फराह ने फिर से कहा, “लेकिन लिखते समय मुझे लगा कि यह थोड़ा छोटा है, और फिर पूरा भारत-पाकिस्तान, प्रोजेक्ट मिलाप, राघवन (सुनील शेट्टी) जुड़ते गए और फिल्म बढ़ती गई,”

फराह के अनुसार मैं हूं ना उस साल की सबसे महंगी फिल्म थी और शाहरुख खान के समर्थन के बिना यह फिल्म सफल नहीं हो पाती। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए यह पहली फिल्म थी जिसे शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था। फराह ने आगे बताया कि यह सिर्फ प्रेम कहानियों का दौर था और उनकी फिल्म लंबे समय के बाद एक मसाला फिल्म थी। उन्होंने कहा, “वे फिल्में पारिवारिक पिकनिक की तरह थीं, लेकिन यह मेरी शैली नहीं थी।”

Deepika Padukone ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, Alia Bhatt किया रिएक्ट – IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT