होम / Kismat OTT: श्रीनिवास अवसारला ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म

Kismat OTT: श्रीनिवास अवसारला ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : April 5, 2024, 8:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kismat OTT, दिल्ली: किस्मत श्रीनाथ बडिनेनी द्वारा लिखित और डायरेक्टर नई क्राइम-कॉमेडी ड्रामा है, जिसे 2 फरवरी को रिलीज़ किया गया था। फ़िल्म को फैंस का मिला जुला रिएक्शन मिलीं और यह बॉक्स-ऑफ़िस पर अधिक सफल नहीं रही। नेटिजन्स की बात करें तो उन्होंने लीड एक्टर के काम की तारीफ की, जिसमें अभिनव गोमातम ने अपनी सहजता और कॉमेडी टाइमिंग से सभी का दिल जीत लिया। पटकथा के साथ-साथ फिल्म की कहानी और उसको दिखाने का तरीका थोड़ा कमजोर रहा।

  • किस्मत होगी ओटीटी पर रिलीज
  • क्या है किस्मत की कहानी
  • जानें क्रू में कौन-कौन शामिल
Kismat OTT
Kismat OTT

क्या थी किस्मत की कहानी

एक छोटे से गाँव के रहने वाले तीन दोस्त, जिन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री पूरी की, बड़े सपने देखते हैं और अच्छे पैसे कमाने के लिए शहर चले जाते हैं। हालाँकि, वे अनजाने में पैसे की लूट में शामिल हो जाते हैं। आगे क्या होता है यह सब किस्मत के बारे में है।

उनके साथ घर में ही रहते है Jaya Bachchan के बेस्ट फ्रेंड, Shweta ने दोस्ती पर दी अलग परिभाषा

अभि यानी अभिनव गोमतम, कार्तिक यानी नरेश अगस्त्य, और किरण यानी विश्वदेव रचाकोंडा तीन दोस्त हैं जो तेलंगाना के माचेरियाल में रहते हैं। वे इंजीनियरिंग स्नातक हैं और कुछ बड़ा करने के लिए हैदराबाद जाने की योजना बना रहे हैं। शहर पहुंचने के बाद, उनकी मुलाकात सोरी यानी टेम्पर वामसी नाम के एक व्यक्ति से होती है, जो अपने मालिक जनार्दन यानी अजय घोष के गायब पैसों से भरे बैग की तलाश कर रहा है, जो विधायक बनना चाहता है। कहानी में एक मोड़ आता है, फिर तीनों के पास पैसा खत्म हो जाता है और फिर वे निशाना बन जाते हैं। Kismat OTT

सुभाष घई ने Ramayana टीम के लिए किया खास पोस्ट, Ranbir Kapoor की फिल्म को दी शुभकामनाएं

अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी किस्मत

डकैती की कहानी वाली इस कॉमेडी एंटरटेनर ने इस सप्ताह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपनी डिजिटल स्ट्रीमिंग की शुरुआत की। फिल्म 5 अप्रैल को ओटीटी पर स्ट्रीमिंग को शुरू करेंगी।

India News Vistara के पायलटों के सपोर्ट में उतरे AI पायलट; उड़ान में संकट अभी बरकरार

किस्मत क्रू में ये थे शामिल

श्रीनाथ बदिनेनी ने अथीरा प्रोडक्शंस के सहयोग से कॉमरेड फिल्म फैक्ट्री बैनर के तहत फिल्म लिखी और डायरेक्शन की। किस्मत फिल्म का पूरा बैकग्राउंड स्कोर और संगीत मार्क के. रॉबिन द्वारा किया गया था। जहां वेदरामन शंकरन ने फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में कैमरे को क्रैंक किया, वहीं विप्लव निशादाम ने फिल्म के संपादक के रूप में काम किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT