होम / जानिए कौन हैं Miss Universe 2023 का खिताब जीतने वाली Sheynnis Palacios

जानिए कौन हैं Miss Universe 2023 का खिताब जीतने वाली Sheynnis Palacios

Babli • LAST UPDATED : November 19, 2023, 12:55 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sheynnis Palacios, दिल्ली: जिस पल का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह आ गया है। मिस यूनिवर्स 2023 की विनर की अनाउंसमेंट कर दी गई है, और यह कोई और नहीं बल्कि मिस निकारागुआ शेन्निस पलासियोस हैं। वह मॉडल जो सारें कॉम्पिटिशन में सबसे आगे रही हैं और ब्यूटी कॉम्पिटिशन पर नज़र रखने वाली कई वेबसाइटों द्वारा उसे विजेता बताया गया, वह फाइनल राउडं में मिस थाईलैंड और मिस ऑस्ट्रेलिया को हराने में सफल रही।

निकारागुआ से मिस यूनिवर्स 2023 तक शीनिस पलासियोस का सफर

मिस निकारागुआ से मिस यूनिवर्स बनने तक शेन्निस पलासियोस का सफर किसी चुनौती से कम नहीं रहा है। शानदार मॉडल ने मिस थाईलैंड और मिस ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर दी, जो कॉम्पिटिशन के टॉप 3 में उनके साथ थीं। नव ताज पहनाया गया मॉडल मानागुआ, निकारागुआ से संबंधित है, और पिछले कुछ सालों में कई लोकल और इंटरनेशनल ब्युटी कॉम्पिटिशन में लगातार उपस्थिति रही है। प्रतियोगिता में उनकी यात्रा पर बारीकी से नजर रखी गई थी और उन्हें पहले से ही कई वेबसाइटों पर प्रतियोगिता जीतने की दौड़ में सबसे आगे बताया जा रहा था, जो प्रतिभागियों की प्रगति की निगरानी करती थीं और प्रतियोगिता के विजेता का विश्लेषण करती थीं।

शीनिस पलासियोस का सफर

पलासिओस ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएट किया है और अपने देश में एक सामुदायिक डेवलपर भी रही हैं। उन्होंने मिस टीन निकारागुआ 2016 में भाग लेने के साथ मॉडलिंग में अपनी यात्रा शुरू की। इसके बाद उन्होंने 2017 में मिस टीन यूनिवर्स में भाग लिया, जहां वह अपने देश के कॉम्पिटिटर में से टॉप 10 में रही थी 2020 में, पलासियोस के जीवन में एक बड़ा पल आया जब उन्हें मिस वर्ल्ड निकारागुआ का ताज पहनाया गया, जिससे वह एक दिन मिस यूनिवर्स बनने की यात्रा पर निकल पड़ीं। महामारी कोविड की वजह से 2020-21 में ब्युटी कॉम्पिटिशन पर रोक लगने के कारण, वह मिस वर्ल्ड 2022 में बड़े मंच पर लौटीं और अपने देश को रिप्रेजेंट करते हुए टॉप 40 में रहीं।

मिस निकारागुआ के बारे में 

अब, पहले से ही नेशनल और इंटरनेशनल मॉडलिंग जगत में एक जबरदस्त नाम के रूप में पहचानी जाने वाली 23 वर्षीया सबसे बड़े मंच पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार थी। 5 अगस्त, 2023 को, शेन्निस पलासिओस को मिस निकारागुआ, 2023 घोषित किया गया था, और वह मिस यूनिवर्स मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार थीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT