होम / Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण से दीपवीर के 5 यादगार पल, जीत रहे फैंस के दिल

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण से दीपवीर के 5 यादगार पल, जीत रहे फैंस के दिल

Simran Singh • LAST UPDATED : October 27, 2023, 8:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कॉफ़ी विद करण 8 के पहले एपिसोड में एंट्री ली जो की फैंस को भी बहुत पसंद आया था। फिल्म निर्माता-मेजबान करण जौहर अपने चैट शो कॉफी विद करण के बिल्कुल नए सीजन के साथ वापस आ चुके हैं। KWK S8 का पहला एपिसोड गुरुवार सुबह 12 बजे Disney+ Hotstar पर प्रसारित हुआ था।

दीपवीर के दिल छू लेने वाले पलों से लेकर उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री, उनकी शादी के बारे में खुलकर बात करना, मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से जूझना और केजेओ के साथ उनकी दिल से दिल की बातचीत… यह सब शो में देखने को मिला।

1) मालदीव में ड्रीमी प्रपोज

(Koffee With Karan 8)

शो के दौरान रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने मालदीव में हुई ड्रीम प्रपोजल स्टोरी शेयर की। उन्होंने खुलासा किया कि उनके रिश्ते के केवल छह महीने के भीतर, उन्हें पहले से ही पता था कि वह ‘एक’ थीं।

जब राम लीला जोड़ा छुट्टियों के लिए मालदीव जा रही थी, तब रणवीर ने एक हीरे की अंगूठी खरीदी थी और उसे गुप्त रूप से अपने साथ ले गए थे। रणवीर ने खुलासा किया कि उन्होंने समुद्र के बीच में दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था और चारों ओर सिर्फ समुद्र ही समुद्र था।

Ranveer-Deepika
Ranveer-Deepika

2) 2015 में की सगाई

(Koffee With Karan 8)

प्रोमो में पहले ही पता चल गया था कि इस जोड़े ने 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी। वे पहली बार गोलियों की रासलीला राम-लीला के लिए संजय लीला भंसाली के घर पर मिले थे।

इस जोड़े ने खुलासा किया कि यह सब उनकी फिल्म के सेट पर हुआ था। उन्होंने ‘आंग लगा दे रे’ गाने से अपने किसिंग सीन की पर्दे के पीछे की एक मनमोहक कहानी भी साझा की। रणवीर ने कहा- “ऐसा होता है कि राम का दोस्त उसे नीचे बुलाना चाहता है, इसलिए वे खिड़की से एक ईंट चलाते हैं, यही वह कहानी और दृश्य है जिसे हम शूट कर रहे हैं। हम जुनून की तरह इसमें लिप लॉक हो गए हैं… इसलिए एक ईंट खिड़की से होकर आती है लेकिन हम अभी भी उसमें थे।’

Ranveer-Deepika
Ranveer-Deepika

3) दीपवीर की शादी का वीडियो

यह सभी फैंस के लिए खास पल था जब दीपवीर ने KWK पर शादी का अनदेखा वीडियो शेयर किया। डीपी-रणवीर की सगाई के फुटेज से लेकर शादी के प्यारे पल भी थे। यह वीडियो देखने में काफी प्यारा और सूदर था कि सभी फैंस का वीडियो को देखने के बाद दिल पिघल गया। यहां तक ​​कि अपने शो में पहली बार इसे देखने के बाद करण जौहर की आंखों में भी आंसू आ गए थे।

Ranveer-Deepika
Ranveer-Deepika

4) मानसिक स्वास्थ्य

दीपिका पादुकोण मानसिक स्वास्थ्य को लेकर हमेशा मुखर रही हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि रणवीर उनके साथ पेशेंट थे और उन्होंने उनके लिए खुल कर बात करने के लिए एक सुरक्षित जगह बनाई, तब भी जब उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है और उन्हें मानसिक स्वास्थ्य विषय के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। केजेओ ने उस पल को भी याद किया जब इस साल अप्रैल में NMACC के लॉन्च पर उन्हें पैनिक अटैक आया था।

Ranveer-Deepika
Ranveer-Deepika

5) जब रणवीर पहली बार दीपिका के माता-पिता से मिले

शो का एक यादगार लम्हा वह था जब रणवीर ने दीपिका के परिवार से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की। उन्होंने डीपी के माता-पिता, उसकी बहन और कुछ दोस्तों से मुलाकात की, जिन्हें वे परिवार के सदस्य मानते हैं। RRKPK अभिनेता ने खुलासा किया कि दीपिका ने उनके कान में फुसफुसाकर कहा, “सुनो मैं अब उन्हें बताने जा रही हूं। और मैं ‘नहीं’ जैसा था। इसके बारे में सोचो भी मत।”

Deepika family
Deepika family

उन्होंने आगे कहा, “फिर, अचानक, बिल्कुल कहीं नहीं, वह ऐसी थी कि ‘तुम्हें पता है कि उसने मेरे सामने शादी का प्रस्ताव रखा और मैंने हां कह दिया।” उन्होंने आगे कहा- “मैं उनके बेंगलुरु स्थित घर में उनके कमरे में गया और मैंने दरवाजे पर अपना कान लगाया और बाहर अम्मा और दीपिका कुछ कर रही थीं। वह कह रही है, ‘यह लड़का कौन है? उसने शादी का प्रस्ताव रखा और आपने भी हां कह दिया?’ और मैंने कहा, कृपया भगवान मेरी मदद करें। फिर खुद को अम्मा के दिल में जगह देने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी और अब मुझे लगता है कि मैं पूरी दुनिया में उनके पसंदीदा लोगों में से एक हूं।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT