होम / Koffee with Karan 8: आदित्य रॉय कपूर के साथ रिश्ते पर बोली अनन्या, खुले कई राज

Koffee with Karan 8: आदित्य रॉय कपूर के साथ रिश्ते पर बोली अनन्या, खुले कई राज

Simran Singh • LAST UPDATED : November 9, 2023, 9:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee with Karan 8, दिल्ली: अनन्या पांडे पिछले कुछ समय से आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि दोनों ने अपने रोमांस वाले रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन उनकी लगातार छुट्टियों ने फैंस के बीच अटकलों को हवा दे दी है। अनन्या को हाल ही में कॉफी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड में दिखे गया, जब उनसे आदित्य के साथ उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया गया तो वह शरमा गईं। बता दें कि रैपिड-फ़ायर सेगमेंट में अनन्या ने कुछ ऐसे खुलासे किया जो उनके फैंस कब से जानना चाहते थे।

कैसी गर्लफ्रेंड है अनन्या

अनन्या पांडे हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 के एपिसोड में अपनी BFF सारा अली खान के साथ शामिल हुईं। शो के दौरान, होस्ट करण जौहर ने एक मजाकिया सवाल करते हुए, अनन्या को फिल्म नाम इंस्तमाल करते हुए गर्लफ्रेंड शब्द को बताने के लिए कहा। जिसका जवाब देते हुए अनन्या ने कहा, “मुझे लगता है कि यह दिन पर निर्भर करता है। कुछ दिन यह एक थी डायन है, और कुछ दिन यह ड्रीम गर्ल है। यह ज्यादातर एक थी डायन है।”

अपने सीधे जवाब के लिए जाने जाने वाले करण ने अनन्या से आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते के बारे में पूछा तो अभिनेत्री ने चुटीले अंदाज में जवाब दिया, “मुझे उस सवाल का जवाब देने में अनन्या रॉय कपूर की तरह महसूस हो रहा है।”

जब अनन्या से उसके डेटिंग ऐप बायो के बारे में पूछा गया, तो उसने साझा किया, “कैज़ुअल होने का दिखावा कर रही हूं, लेकिन तीन से पांच दिनों में एक गंभीर रिश्ता चाहती हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

सेक्रेड रिश्ता होता है मुश्किल

रैपिड-फायर राउंड में, करण जौहर ने अनन्या पांडे से किसी अन्य अभिनेता के साथ रिश्ते में रहने के सबसे मुश्किल चीड के बारें में पूछा तो अनन्या ने बताया कि ऐसे रिश्तों को सेक्रेड रखना बहुत मुश्किल होता है। उन्होंने लगातार अफवाहों और अलग तरह की बातचीत से जूझते हुए किसी के साथ रिश्ता तय करने में कठिनाई व्यक्त की।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT