होम / Koffee With Karan 8: Kiara Advani ने Sidharth के प्रपोजल का किया खुलासा, करण-विकी भी हुए हैरान

Koffee With Karan 8: Kiara Advani ने Sidharth के प्रपोजल का किया खुलासा, करण-विकी भी हुए हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 4, 2023, 10:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, Kiara Advani Reveals Sidharth Malhotra Proposal: करण जौहर (Karan Johar) का फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का हर सीजन बेहद खास होता है। ऐसे में ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ (Koffee With Karan 8) भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो पर सेलिब्रिटीज बतौर गेस्ट एंट्री करते हैं और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के सीक्रेट रिवील करते हैं। इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। इस बार शो पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) पहुंचे। करण के शो पर दोनों स्टार्स ने अपने कई राज खोले।

‘कॉफी विद करण 8’ का नया प्रोमो आया सामने

आपको बता दें कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 8’ का नया प्रोमो सामने आ चुका है। शो पर कियारा आडवाणी और विकी कौशल ने अपने लुक से फैंस को काफी इंप्रेस किया। इस शो पर विकी अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। लुक की बात करें तो दोनों सितारों का ऑल ब्लैक लुक में शो पर आग लगा दी। कियारा आडवाणी ने डीप ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन में काफी हॉट लग रही हैं। वहीं, विकी भी ब्लैक फॉर्मल्स में नजर आ रहें हैं। शो पर दोनों ने बातचीत और गेम के साथ डांस भी किया। साथ ही प्रोड्यूसर के कई फनी सवालों के जवाब भी देते नजर आ रहें हैं।

कियारा ने सिद्धार्थ को लेकर किया बड़ा खुलासा

प्रोमो की शुरुआत करण जौहर दोनों स्टार्स के इंट्रोडक्शन के साथ करते हैं। इसके बाद विकी कौशल सीधा करण पर वार करते हुए बोलते हैं कि हम करण यहां पर शुद्धी करने आए हैं। इसके बाद करण कहते हैं कि पिछली बार जब मैंने इंटरव्यू लिया था, विकी आपके पति के साथ आए थे। इसके बाद कियारा बताती हैं कि जब हम लोग रोम घूम कर आए थे और सिद्धार्थ, विकी के साथ इस शो का हिस्सा बनने वाले थे, उसके ठीक पहले ही उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया था। कियारा की बात सुनकर करण और विकी हैरान हो जाते हैं। विकी कहते हैं कि ये बहुत अच्छा गेम प्ले करती हैं। इसके अलावा विकी ने भी कटरीना से जुड़े कई किस्से शेयर किए।

इस नामों से कपल्स बुलाते हैं अपने पार्टनर को

इसी दौरान करण ने विकी से पूछा कि कटरीना उन्हें किस नाम से बुलाती हैं। इस पर एक्टर ने बताया, ‘बोबो, बेबी, ये’ इन नामों को सुनकर करण और कियारा जोर से हंसने लगते हैं। इसके बार कियारा ने भी बताया कि वो और सिद्धार्थ दोनों एक-दूसरे को मंकी कहकर बुलाते हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT