होम / Koffee With Karan 8: इस तरह बॉक्स ऑफिस आकड़ो से डील करते हैं अर्जुन कपूर, शो में किया खुलासा

Koffee With Karan 8: इस तरह बॉक्स ऑफिस आकड़ो से डील करते हैं अर्जुन कपूर, शो में किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : December 13, 2023, 1:16 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Koffee With Karan 8, दिल्ली: करण जौहर ने हमेशा फैंस को उनकी पसंदीदा हस्तियों के जीवन के बारे में जानकारी दी है – दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट-करीना कपूर खान तक हर किसी ने अपने अनसुने राज खोले हैं। वहीं अब अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर भी चैट शो के आगामी एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे, जिसके दौरान अर्जुन ने बताया कि वह बॉक्स ऑफिस के फेलियर से कैसे निपटते हैं।

बॉक्य ऑफिस पर बताया अपना कलेक्शन

सक्सेस और फेलियर तो बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा है और हर किसी का इससे निपटने का अपना तरीका है। इस हफ्ते कॉफ़ी काउच पर, अर्जुन कपूर और करण जौहर ने बॉक्स ऑफिस की फेलियर और इससे कैसे निपटते हैं इस पर चर्चा की हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने कहा, “हम सभी के पास सार्वजनिक धारणाएं हैं, हम सभी के पास इंस्टाग्राम है जो हमारे व्यक्तित्व का एक हिस्सा दिखाता है जो कई बार सटीक हो भी सकता है और नहीं भी, लेकिन हम बॉक्स ऑफिस के दबाव, इंडस्ट्री की गतिशीलता का भी मुकाबला कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रास्ता क्या है और मैं हमेशा से जानता हूं कि आप उत्साहित रहे हैं और आपके अंदर हास्य की भावना है, जो मुझे लगता है कि असफलता की स्थिति में भी आप खुद पर हंस सकते हैं। आप इसके साथ कैसे लेन – देन करते हैं?”

इस बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, ”करण, मैंने अपने जीवन में बहुत सारी मुश्किलों का सामना किया है, मुझे लगता है कि मैंने पहले भी इस सोफे पर अपने जीवन के कई पहलुओं के बारे में बात की है। मैं अपनी पीढ़ी का पहला एक्टर हूं जिसने धर्मा और साजिद नाडियाडवाला के साथ 100 करोड़ की फिल्म दी, जो कि 2 स्टेट्स थी।”

अक्षय और सैफ के करियर पर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “मैंने ऊंचाई देखी है, मैंने की एंड का जैसी फिल्म की है जिसने अच्छा प्रदर्शन किया, जहां मैं एक हाउस हसबैंड था, मैंने हर तरह का काम किया है, मैंने कई लोगों के साथ काम किया है। मेरा मतलब है कि अक्षय कुमार ने इस तथ्य के बारे में इतनी खुलकर बात की है कि उन्होंने एक समय इस पेशे को छोड़ने के बारे में लगभग सोच लिया था, मुझे लगता है कि उन्होंने 11-12 फ्लॉप फिल्में देखी हैं। जब आप सैफ के करियर को देखेंगे, जब तक दिल चाहता है नहीं बनी, वह एक अलग रास्ते पर थे।” Koffee With Karan 8

उन्होंने कहा की, “अगर मेरे दर्शकों ने मुझे प्यार किया है और मेरे काम के कारण मुझसे जुड़े हुए हैं, तो अगर मैं उन्हें एक अच्छी फिल्म दूंगा तो वे अलग नहीं होंगे। आप बॉक्स ऑफिस को कंट्रोल नहीं कर सकते, दुर्भाग्य से, मैं जो नियंत्रित कर सकता हूं वह है प्रयास और ईमानदारी।”

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के बारे में

इस बार सोफे की शोभा बढ़ाने के लिए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तीयां दिखाई दी थी – अजय देवगन, रोहित शेट्टी, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जान्हवी कपूर जैसे कुछ नाम, शामिल हुए थे। बड़ा और बेहतर, सीज़न 8 कुछ नए अनदेखे, अनसुने सेगमेंट पेश करता है क्योंकि करण जौहर अनफ़िल्टर्ड और स्पष्ट बातचीत के लिए तैयार हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT