होम / Kokilaben Ambani Pre-Birthday Bash: कोकिलाबेन अंबानी का 90वां प्री-बर्थडे बैश, पिंक थीम पर हुआ सेलिब्रेट; देखें तस्वीरें

Kokilaben Ambani Pre-Birthday Bash: कोकिलाबेन अंबानी का 90वां प्री-बर्थडे बैश, पिंक थीम पर हुआ सेलिब्रेट; देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : February 9, 2024, 10:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kokilaben Ambani Pre-Birthday Bash: अंबानी परिवार की पहली महिला कोकिलाबेन अंबानी ने परिवार की धुरी बनकर अपने बच्चों और पोते-पोतियों के लिए आदर्श उदाहरण सेट किया है। स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी की पत्नी, कोकिलाबेन अंबानी एक सुपरवुमन हैं, जो 80 के दशक में भी अपने जीवन का भरपूर आनंद लेते हुए अपनी काम को पूरी तरह से बेलेंस कर रही हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि वह अपने बच्चों मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, नीना कोठारी और दीप्ति सालगावकर के लिए एक मार्गदर्शक के रुप में साबित हुई हैं।

Kokilaben Ambani 90th Birthday
Kokilaben Ambani 90th Birthday

कोकिलाबेन अंबानी का 90वां जन्मदिन

जैसे ही कोकिलाबेन अंबानी 90 साल की हो गईं, उनकी बेटियों दीप्ति और नीना ने अपनी मां के लिए एक गुलाबी थीम वाले जन्मदिन का आयोजन किया। हाल ही में, एक फैन पेज ने मौज-मस्ती से भरे समारोहों की एक झलक साझा की, और जहां तक नजर जा रही थी, सब कुछ गुलाबी दिखाई दे रहा था। अंबानी फैन पेज पर साझा की गई तस्वीरों में से एक में, हम कोकिलाबेन को अपनी प्यारी बेटियों के साथ कार्यक्रम में पहुंचते हुए देख सकते हैं। अपने जन्मदिन के लिए, उन्होंने नारंगी रंग की साड़ी पहनी हुई हैं जिसमे वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Kokilaben Ambani 90th Birthday
Kokilaben Ambani 90th Birthday
Kokilaben Ambani 90th Birthday
Kokilaben Ambani 90th Birthday

कोकिलाबेन के जन्मदिन की झलकियाँ

कार्यक्रम के एक वीडियो में, हम देख सकते हैं की एक विशाल मेज पर कई तरह की मिठाइयां रखी हुई हैं। कैंडी से लेकर चॉकलेट और ब्राउनी तक, हर चीज गुलाबी रंग में थी। इसके अलावा, सी विंड के प्रवेश द्वार पर एक विशाल लक्ष्मी मूर्ति रखी गई थी, और देवी ने गुलाबी साड़ी भी पहनी हुई थी। इस दौरान टीना अंबानी, उनकी बहन भावना और उनकी समधन नीलम शाह मैचिंग गुलाबी साड़ियों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Kokilaben Ambani 90th Birthday
Kokilaben Ambani 90th Birthday

टीना अंबानी ने दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं

24 फरवरी, 2023 को कोकिलाबेन अंबानी 89 साल की हुई थी, टीना अंबानी ने अपनी सास कोकिलाबेन अंबानी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसमें सास-बहू की जोड़ी अपने सबसे अच्छे एथनिक आउटफिट में दिखाई दे रही थी। जहां टीना ने रानी गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी, वहीं कोकिलाबेन बेबी गुलाबी रंग की साड़ी में सजी-धजी नजर आईं। तस्वीर के साथ, टीना ने अपनी प्यारी सास के लिए एक समान रूप से सुंदर नोट लिखा और हमेशा उनके परिवार की रीढ़ बनने के लिए उनकी सराहना की।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Spam Call Block: अनचाही कॉल्स को रोकने के लिए सरकार ने कर ली ये तैयारी, नहीं आएंगे अब फर्जी कॉल- Indianews
Pakistan: डॉक्टर ने गलती से मरीज पर चला दी गोली, लोडेड पिस्तौल निकालने के दौरान हुई घटना- Indianews
UK Parliament: ‘अब की बार 400 पार…’, पीएम मोदी की सफलता के लिए ब्रिटेन की संसद के बाहर गूंजे नारे- Indianews
Reset Password: अपना इंस्टाग्राम पासवर्ड कैसे करें रिकवर? बस अपनाएं ये स्टेप- Indianews
Viral Videos: स्पेन, पुर्तगाल के आसमान में दिखा चमकदार नीला उल्का पिंड, वीडियो देख हो जाएंगे स्तब्ध- Indianews
Devara Part-1: देवारा के गाने का वीडियो हुआ रिलीज़, Jr NTR एक बार फिर धूम मचाने के लिए हैं तैयार- Indianews
Pakistan: परीक्षा में चल रही थी नकल, दखल देने पर पाकिस्तानी महिला पत्रकार को ही पीटा- Indianews
ADVERTISEMENT