होम / Kriti'National Award Celebration: कृति सेनन ने मनीष मल्होत्रा, वरुण शर्मा, संग मनाया राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने का जश्न

Kriti'National Award Celebration: कृति सेनन ने मनीष मल्होत्रा, वरुण शर्मा, संग मनाया राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने का जश्न

Babli • LAST UPDATED : August 28, 2023, 12:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Kriti’National Award Celebration , दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार कृति सेनन ने लक्ष्मण उटेकर की फिल्म ‘मिमी’ में अपने रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवार्ड जीता हैं। उन्होंने आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अवार्ड जीतने पर भी बधाइ दी। कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक नोट लिखा जिसमें उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है। इसके अलावा रविवार को कृति ने अपनी बड़ी जीत का जश्न इंडस्ट्री के अपने दोस्तों, जैसे वरुण शर्मा, मनीष मल्होत्रा, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी, मुकेश छाबड़ा और मिमी प्रोडूसर दिनेश विजान के साथ मनाया था।

कृति ने मनाया जीतने का जश्न

हाल ही में घोषित नेशनल फिल्म अवार्डस में कृति सेनन की बड़ी जीत का जश्न मनाने के लिए मनीष मल्होत्रा, वरुण शर्मा, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी, मुकेश छाबड़ा और दिनेश विजन एक साथ आए। मनीष मल्होत्रा​ने गेट-टुगेदर से अपनी तस्वीर साझा की, जिसमें वे सभी एक साथ पोज़ देते नजर आए। फैशन डिजाइनर ने दिल के इमोजी के साथ लिखा, “कृति सेनन का जश्न मना रहा हूं।” इस बीच उन्होंने सेलिब्रेशन की एक और तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह कृति के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, “खूबसूरत कृति सेनन राष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मना रही हैं।” सुनहरे हूप इयररिंग्स के साथ काले रंग की पोशाक में एक्ट्रेश अविश्वसनीय लग रही थी।

Manish Malhotra's Instagram story

Manish Malhotra's Instagram story

अवार्ड जीतने के बाद कृति सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं

इस बीच, शनिवार को कृति सेनन को पापराज़ी ने अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करते हुए देखा। वह पीले रंग के एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के बाद वह पपराजी को प्रसाद बांटती नजर आईं। उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस बीच, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद, कृति ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “खुश हूं, अभिभूत हूं, आभारी हूं। अभी भी डूब रही हूं। खुद को चिकोटी काट रही हूं। यह वास्तव में हुआ है! मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवार्ड!” जूरी को धन्यवाद जिन्होंने मेरे प्रदर्शन को सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार के योग्य माना! यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है! दीनू, मुझ पर और मेरी क्षमता पर विश्वास करने के लिए, हमेशा मेरे साथ खड़े रहने के लिए और मुझे देने के लिए मैं आपको जितना भी धन्यवाद दूं, कम है। फिल्म मैं जीवन भर याद रखूंगी। लक्ष्मण सर, आपने हमेशा मुझसे कहा था “देखना आपको यह फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा”, मिल गया सर! और मैं आपके बिना यह नहीं कर पाती।” उन्होंने आगे अपने परिवार के सदस्यों को धन्यवाद दिया और आलिया को भी उनकी जीत के लिए बधाई दी।

 

ये भी पढ़े- इश्कबाज के एक्टर ने तोड़ 9 साल की शादी, पत्नी ने खबर को किया कंफर्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT