होम / KWK 8: अर्जुन कपूर ने श्रद्धा-अनन्या पर पुछे गए सवाल का दिया ये जवाब, देखें आदित्य का रिएक्शन

KWK 8: अर्जुन कपूर ने श्रद्धा-अनन्या पर पुछे गए सवाल का दिया ये जवाब, देखें आदित्य का रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : December 11, 2023, 12:14 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), KWK 8: करण जौहर का चैट शो, कॉफ़ी विद करण 8 इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ हैं। इसके पहले एपिसोड के बाद से ही फैंस अपने पसंदीदा सितारों की अनसुनी कहानियों का आनंद ले रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विक्की कौशल के बाद, आगामी एपिसोड में बॉलीवुड के हैंडसम हंक-अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर शामिल होंगे। हाल ही में रिलीज किए गए एक प्रोमो में एक बार फिर रसदार और मसालेदार बातचीत की झलक देखी जा सकती हैं।

प्रोमो में दिखे आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर

आज 11 दिसंबर को कुछ देर पहले कॉफी विद करण 8 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। शो की शोभा बढ़ाने के लिए इस बार करण के शो में कुवारें लड़के जो सिर्फ मौज-मस्ती करना चाहते हैं’ कहते हैं; डैशिंग – अर्जुन कपूर और बेहद डैपर आदित्य रॉय कपूर।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आदित्य रॉय कपूर ने दिए ऐसे जवाब

प्रोमो में, मेहमानों की जोड़ी के बीच बातचीत देखी जा सकती हैं। दोनों मजाकिया अंदाज में एक-दूसरे की टांग खींचते और अपने जवाबों से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। शो के दौरान, केजेओ के अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर, आदित्य ने शर्मीली मुस्कान के साथ एक स्मार्ट जवाब देते हुए कहा, “मुझसे कोई रहस्य न पूछें, और मैं आपको झूठ बताऊंगा!” इसके अलावा, प्रोमो में बातचीत में मेजबान जोड़ी से पूछता है कि क्या वे कुछ ऑफ-स्क्रीन रोल-प्ले के लिए तैयार हुए हैं। इस पर, ये जवानी है दीवानी एक्टर कहते हैं की, “डिज्नी+ हॉटस्टार इसे संभाल नहीं सकता।”

अर्जुन के इस जवाब पर आदित्य के रिएक्शन

इसके अलावा, दोनों ने ‘अपने लड़कों’ के साथ डेट के लिए रोमांटिक रात छोड़ने की बात कबूल की। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने आदित्य से पूछा, “अगर आप कभी श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे के साथ लिफ्ट में फंस जाएं तो आप क्या करेंगे?” इस पर, अर्जुन जवाब देते हैं, “आशिकी तो ज़रूर करता, किसके साथ पता नहीं”, जिससे आदित्य हैरान हो जाते हैं और कहते हैं, “क्या!!!” और अर्जुन ने मनोरंजक लहजे में कहा, “बस मजाक कर रहा हूं!” एपिसोड के दौरान, अर्जुन ने कबूल किया कि वह अपने साथ जुड़ी कुछ अफवाहों को भी खत्म करना चाहेंगे।

बता दें की कॉफ़ी विद करण 8 का बिल्कुल नया एपिसोड हर गुरुवार आधी रात 12:00 बजे डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT