होम / Lakshmi Manchu: इंटरव्यू में शख्स को थप्पड़ मारकर एक्ट्रेस को नहीं पड़ता फर्क, कहा वह इस ही लायक था

Lakshmi Manchu: इंटरव्यू में शख्स को थप्पड़ मारकर एक्ट्रेस को नहीं पड़ता फर्क, कहा वह इस ही लायक था

Simran Singh • LAST UPDATED : September 28, 2023, 8:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lakshmi Manchu, दिल्ली: साउथ की जाने वाली एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू का एक वीडियो ऑनलाइन काफी तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें वह काफी परेशान नजर आ रही है। वह कैमरे के सामने आकर इंटरव्यू में बाधा डालने वाले शख्स को पीट रही थी। लक्ष्मी के इंटरव्यू ने काफी सुर्खियां बटोरी। वहीं अब एक्ट्रेस इस बात को लेकर अपनी चुप्पी थोड़ी है। इसको लेकर उन्होंने कहा जो किया ठीक किया साथ ही इस बात पर भी जोर दिया है कि वह शख्स इसी के लायक था।

इंटरव्यू में मारा शख्स को थप्पड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के बारे में लक्ष्मी ने कहा, ”वह शख्स अच्छी तरह जानता था कि मैं रेड कार्पेट पर हूं। वो कोई रेंडम पर्सन हीं था जो वीडियो बना रहा था। लेकिन वह इतना लापरवाह था, और कैमरे के सामने से ही निकल गया। मैं एक एक्टर हूं, आप मेरे कैमरे के सामने मत आइए. किसी भी कलाकार के साथ ऐसा कभी न करें। उसे उचित रूप से वही मिला जिसका वह हकदार था। ये बेसिक मैनर्स हैं जो लोगों में नहीं हैं. मैंने उसे थप्पड़ मारा और वह इसका हकदार था। मैं अपने रास्ते से नहीं भटका। वह मेरी दुनिया में आया”

इस इंटरव्यू में शामिल हुई थी लक्ष्मी

बता दे की वायरल वीडियो में एक्ट्रेस को अबू धाबी में हाल ही में आयोजित हुए अवॉर्ड फंक्शन SIIMA अवार्ड रेड कार्पेट पर इंटरव्यू देते हुए देखा जा सकता है। जिस दौरान वह माइक पर बोल रही थी। तभी एक शख्स उनके कैमरा के सामने से आता है। गुस्से में लक्ष्मी उसकी पीठ पर हाथ मारती है। वहीं गुस्से से लक्ष्मी कहती नजर आती है कि ‘कैमरा के पीछे जाओ यार बेसिक’

नई संसद भवन का किया दौरा

45 साल की एक्ट्रेस लक्ष्मी ने ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनते हुए दिल्ली में नए संसद भवन में महिला आरक्षण अध्यक्ष जिसका नाम ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ था पारित किया गया। इस दौरान वह यहां आए और उन्होंने कहा, “लोगों के पास करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। ऐसे बहुत से विधेयक हैं जिन्हें लोगों को शिष्टाचार, करुणा और अपने परिवेश के बारे में जागरूकता सिखाने से लेकर पारित करने की जरूरत है”

वायरल क्लिप से कोई फर्क नहीं पड़ता

लक्ष्मी के बारे में बताएं तो वह तेलुगू सिनेमा की दिग्गद एक्टर मोहन बाबू की बेटी है। इसके अलावा वायरल वीडियो पर बात करते हुए लक्ष्मी ने बताया कि वह जानती थी कि होस्ट ने कैमरा पर्सन से रिकॉर्ड करने के लिए नहीं कहा था, लेकिन वह इस क्लिप के बाहर होने से डर रहे थे। उन्होंने कहा, “मैंने उससे इसे रखने के लिए कहा. मैं अपनी रक्षा कर सकती हूं. अगर यह बाहर निकल जाए तो मुझे कोई परवाह नहीं है. मैं एक इंटरव्यूअर भी हूं और मैंने देखा है कि लोग आते हैं और कुछ ऐसी बातें कहते हैं जहां उन्हें लगता है कि उन्होंने बहुत कुछ शेयर किया है और फिर मुझे वापस कॉल आती है कि मैं इसे टेलीकास्ट न करूं. मैंने हर सेलिब्रिटी के लिए ऐसा किया है और आप उनका सम्मान करते हैं. लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता,”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.