होम / नीचे बैठकर रRakul Preet Singh ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग

नीचे बैठकर रRakul Preet Singh ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 24, 2022, 10:24 am IST

Latest Photos of Rakul Preet Singh

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है। रकुल का ये ग्लैमरस अंदाज कुछ ही घंटो में इंटरनेट पर वायरल हो गया है। रकुल की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ साथ तमाम सेलेब्स भी फायर वाला इमोजी बना रहे हैं।

Latest Photos of Rakul Preet Singh

रकुल प्रीत सिंह ने जैसे ही लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं ये मिनटों में वायरल हो गईं। पिछले कुछ समय से रकुल का बोल्ड अवतार हर किसी को उनका दीवाना बना रहा है।

Latest Photos of Rakul Preet Singh

एक्ट्रेस भी हर अक्सर अपने फोटोशूट्स की झलक फैंस के साथ शेयर करती ही रहती हैं। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह इन दिनों जैकी भगनानी के साथ रिलेशन की खबरों के लेकर सुर्खियों में हैं। रकुल अपनी खुबसूरती को लेकर खूब तारीफें बटोरती हैं रकुल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

Rakul Preet Singh Bikini Photos

रकुल सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं।

Rakul Preet Photoshoot

जल्द ही उन्हें फिल्म ‘अटैक’, ‘रनवे 34’, ‘डॉक्टर जी’, ‘छतरीवाली’ और ‘थैंक गॉड’ में देखा जाने वाला है। हिन्दी सिनेमा के अलावा रकुल के पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर्स भी हैं।

Also Read: Tips To Protect Eyes : त्वचा के साथ-साथ आंखों के लिए भी नुकसानदायक है धूप

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.