होम / Lawrence Bishnoi ने अब Salman Khan के आगे रख दी एक नई शर्त, जिसे जान हिल गया है बॉलीवुड

Lawrence Bishnoi ने अब Salman Khan के आगे रख दी एक नई शर्त, जिसे जान हिल गया है बॉलीवुड

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं। इन दिनों एक्टर को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से धमकियां मिल रही हैं। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। इसी साल उनके घर के बाहर फायरिंग की गई थी। इसके बाद सलमान के करीबी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की भी हत्या कर दी गई है। इन सबकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बता दें कि ये मामला 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार से जुड़ा है। अब बिश्नोई गैंग ने नई मांग की है।

सलमान खान के आगे रखी ये शर्त

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है। वो भले बॉलीवुड के भाईजान हैं लेकिन एक गैंगस्टर ने उनकी रात की नींदे उड़ा दी हैं। इस मामले में ताजा अपडेट सामने आया है। बिश्नोई समाज ने सलमान की जान बख्सने के लिए एक शर्त रखी है।

बिश्नोई गैंग से माफी मांगने को तैयार हुए Salman Khan? मौत के डर से सालों बाद दुश्मनी को खत्म करेंगे एक्टर? जानें

जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूड़िया का कहना है कि 27 साल पुराने मामले में बिश्नोई समाज सलमान खान को माफ कर सकता है। समाज के बड़े लोग पंचायत में बैठकर फैसला लें तो यह मामला बिना खून-खराबे के खत्म हो सकता है। इसके साथ ही एक शर्त ये है कि अगर सलमान खान मुकाम में आकर अपनी गलती कबूल करते हुए माफी मांगते हैं, तो बिश्नोई समाज अपने 29 नियमों के तहत उन्हें माफ कर देगा।

सलमान को मिल सकती है माफी?

देवेंद्र बूड़िया ने कहा की बिश्नोई समाज के 29 नियमों में दसवें नंबर के नियम में ये प्रावधान है। गलती करने पर क्षमा करने का प्रावधान है। इस नियम के तहत अगर किसी ने कोई अपराध कर दिया है तो उस पर भी दया करके क्षमा कर सकते हैं। बिश्नोई समाज दयालु है वो सलमान को जरूर माफ कर देगा लेकिन अगर वो माफी मांगते हैं तो। आगे कहा गया कि अगर सलमान के मन में क्षमा भाव हो तो दया की जा सकती है। बिश्नोई समाज कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता है। ऐसे में उन्हें माफी मांगनी ही होगी क्योंकि हम काले हिरण को देवता जैसे पूजते हैं। उनको मारकर मांस खाना एक घिनौना अपराध है।

Salman Khan की जान के खतरे के बीच बॉडीगार्ड शेरा का वीडियो वायरल, बोले- ‘जब तक मैं जिंदा हूं…’

बहरहाल, इससे पहले एक भाजपा नेता ने सलमान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी थी। अब देखना ये है कि आखिर इस मामले में क्या होता है। सलमान अगर माफी मांगते हैं तो इस घटना से पूरा बॉलीवुड हिल जाएगा। उनका रौबदार अंदाज और भाईगिरी से सभी स्टार्स खौफ खाते हैं। सलमान एक झटके में किसी का भी करियर बर्बाद कर देते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.