होम / ‘लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना राहुल गांधी…’ मशहूर एक्टर ने कांग्रेस नेता के लिए कह दी ऐसी बात, हो गई FIR दर्ज

‘लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना राहुल गांधी…’ मशहूर एक्टर ने कांग्रेस नेता के लिए कह दी ऐसी बात, हो गई FIR दर्ज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 19, 2024, 8:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Complaint Filed Against Actor Buddhaditya Mohanty Post on Rahul Gandhi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या ने उनके चाहने वालों को बड़ा झटका दिया है। उनकी मौत ने राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। बाबा सिद्दीकी की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है। अब इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की हत्या की चर्चा शुरू हो गई है।

ओडिया एक्टर के खिलाफ शिकायत हुई दर्ज

आपको बता दें कि नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट करने पर ओडिया एक्टर बुद्धादित्य मोहंती (Buddhaditya Mohanty) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोप है कि बुद्धादित्य मोहंती ने पोस्ट में राहुल गांधी के खिलाफ कुछ कहा था। उन्होंने इसमें कुछ ऐसा लिखा था, जिसके बाद एक्टर के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

Salman Khan के लिए बहन और जीजा ने दे दी बड़ी कुर्बानी, खून के प्यासे लॉरेंस बिश्नोई ने मांगे थे 5 करोड़

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष उदित प्रधान ने शुक्रवार को कैपिटल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने विवादित पोस्ट शेयर करने के लिए मोहंती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, अब यह पोस्ट हटा दी गई है और अभिनेता ने माफी भी मांग ली है।

पोस्ट में राहुल गांधी के खिलाफ लिखी थी ये बात

पीटीआई की खबर के मुताबिक, प्रधान ने कहा कि सोशल मीडिया पोस्ट में मोहंती ने लिखा था कि एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का अगला निशाना कांग्रेस सांसद राहुल गांधी होने चाहिए। उन्होंने कहा कि हम अपने नेता के खिलाफ इस तरह की टिप्पणियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने शिकायत के साथ सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी पुलिस को सौंपा है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

‘करवा चौथ’ का अपमान कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, इस तरह भारतीय संस्कृति पर उछाला कीचड़

इस पोस्ट के बाद मोहंती ने माफी मांगी

पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया गया है। मोहंती ने अपने विवादित पोस्ट के लिए माफी मांगी है। उन्होंने शुक्रवार को फेसबुक पर लिखा, “राहुल गांधी के बारे में मेरी पिछली पोस्ट का उद्देश्य उन्हें निशाना बनाना, उन्हें नुकसान पहुंचाना या किसी भी तरह से उनका अपमान करना नहीं था। न ही मैं उनके खिलाफ कुछ लिखना चाहता था। अगर मैंने अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो कृपया मुझे माफ करें। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.