होम / Adipurush: 'आदिपुरुष' के विरोध पर लक्ष्मण सुनील लहरी ने किया लोगों का धन्यवाद

Adipurush: 'आदिपुरुष' के विरोध पर लक्ष्मण सुनील लहरी ने किया लोगों का धन्यवाद

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 24, 2023, 7:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush, दिल्ली: इस साल रामायण पर बेस्ड मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो गई है। बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन में कृति सेनन और प्रभास दोनों ही जी जान से लगे हुए थे। वही दूसरी तरफ फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। ऐसे में 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर आदिपुरुष के डायलॉग को लेकर कंट्रोवर्सी शुरु हो गया है।

सुनील लहरी ने वीडियो पोस्ट कर फैंस को कहा धन्यवाद

वही सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ रामानंद सागर की रामायण और महाभारत के सभी किरदारों का फिल्म को लेकर गुस्सा सातवें आसमान पर है। बता दें, बिते दिनों अरुण गोविल यानी राम से लेकर सीता दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण सुनील लहरी तक ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी। जिसके बाद फिल्म के डायलॉग  बदल दिए गए है।
लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील लोगों को धन्यवाद देते हुए कह रहे है। बता दें, इंटरनेट वायल वीडियो को सुनील ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिख, ‘आदिपुरुष फिल्म के द्वारा हमारी संस्कृति का अपमान करने पर एकत्र होकर बहिष्कार करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।’ दिया है। साथ ही वीडियो में सुनील कहते है की आप सभी देश वासियों का बहुत-बहुत धन्यवाद गलत को गलत कहने के लिए। यहां, मैं बात कर रहा हूं फिल्म आदिपुरुष को लेकर। हमारी संस्कृति का मजाक उड़ाने के लिए एक जुट होकर आप सभी ने जो विरोध किया, उसकी मैं जितनी भी तारीफ करूं वो कम है। इसी तरह कई और मुद्दे हैं देश में, जिसके लिए हमें एकत्र होकर विरोध करना चाहिए। जय हिंद, जय भारत, जय रामजी।”

सुनील लहरी का इंस्टा पोस्ट देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

यह भी पढ़ें: उर्फी ने दो दिल पहन इंटरनेट पर मचाई तबाही, ड्रेस देख यूजर्स बार-बार मल रहे आंख

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT