होम / Love and War: संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म का किया एलान, Ranbir-Alia और Vicky की तिगड़ी आएगी नजर

Love and War: संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म का किया एलान, Ranbir-Alia और Vicky की तिगड़ी आएगी नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 24, 2024, 7:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Leela Bhansali Love and War Starr Ranbir Kapoor, Alia Bhatt and Vicky Kaushal: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्मों का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की अपार सफलता के बाद अब संजय वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली मूवी का एलान कर दिया है, जिसका नाम ‘लव एंड वॉर’ (Love and War) है। खबर है कि इस फिल्म में बी टाउन के कलाकार आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तिगड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी।

संजय लीला भंसाली ने अगली फिल्म का किया एलान

आपको बता दें कि लंबे समय से इस बात को लेकर चर्चा काफी तेज थी कि आखिर कब संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म का एलान करेंगे। अब इसका इंतजार खत्म हो गया है और ऐसे में बुधवार 24 जनवरी को विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर संजय की अपकमिंग फिल्म की डिटेल्स शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है। संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म के पोस्ट को शेयर कर विक्की ने कैप्शन में लिखा है, “आखिरकार मेरा सपना सच हो गया है।” इस पोस्ट में संजय की ‘लव एंड वॉर’ का नाम और रिलीज डेट लिखी है। इसके साथ ही नीचे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के सिग्नेचर नजर आ रहें हैं।

इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये मूवी क्रिसमस 2025 के अवसर पर ‘लव एंड वॉर’ बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस की उत्सुकता का स्थिर काफी ज्यादा बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर ‘लव एंड वॉर’ की चर्चा भी तेज हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की पहली बार बने संजय की फिल्म का हिस्सा

बतौर कलाकार विक्की कौशल पहली बार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म में नजर आएंगे। जबकि आलिया भट्ट संजय की गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर ने निर्देशक की फिल्म ‘सांवरिया’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। अब ऐसे में विक्की कौशल के लिए ये एक बेहद बड़ा ब्रेक माना जा रहा है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT