होम / BB OTT 2: बिग बॉस में हुआ प्यार का इजहार, अविनाश ने रखी दिल की बाहर

BB OTT 2: बिग बॉस में हुआ प्यार का इजहार, अविनाश ने रखी दिल की बाहर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 10, 2023, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), BB OTT 2, दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत 17 जून 2023 से स्ट्रीमिंग प्लेफॉर्म जियो सिनेमा और वूट पर प्रीमियर होने से सुर्खियों में आ गया है। शो के अदंर इंडस्ट्री के जाने माने चेहरों को देखा जाता ही है। इस लिस्ट में छोटी बहू की एक्टर अविनाश सचदेव भी शामिल है। साथ ही उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी भी हिस्सा बनी थी लेकिन वह पहले ही वीकेंड का वार में घर से बाहर हो गई।

शो से बाहर जा कर ब्रेकअप पर की बात

बता दें की पलक जब से शो से बाहर हुई है तब से ही अपने ब्रेकअप पर बात कर रही है। अपनी बातों में उन्होंने इश बात का भी खुलासा किया की किअविनाश ने उन्हें धोखा दिया था। वहीं इन बयानों के बीच शो का “स्ट्रेंज हाउस” वीडियों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिलमें अविनाश को-कंटेस्टेंट के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहें हैं।

अविनाश सचदेव को फलक नाज़ के लिए है फिलिंग्स

बता दें की स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट ने अविनाश सचदेव औऱ फलक नाज़ का एक वीडियों पोस्ट किया है। जिसके अदंर अविनाश और फलक बीबी के घर के अदंर सोफे पर आराम करते हुए बातें कर रहे है। जिस दौरान अविनाश, फलक से अपने प्यार का इजहार करते हुए देखे जा सकते है। वहीं वीडियों में बैकग्राउंड सॉन्ग ने इस पल में चार चांद लगा दिए है। वहीं वीडियों में फलक को अविनाश की बात सुनने के बाद शरमाते हुए भी देखा गया है।

वीडियों में अविनाश फलक को कहते है “मुझे तुम अच्छी लगती हो, ये फीलिंग्स दूसरे हफ्ते से ही शुरू हुई और धीरे-धीरे वो अपनी स्पीड के हिसाब से बढ़ती गईं और मुझे ये चीज तुम्हें बोलनी चाहिए, क्योंकि मैं कल यहां से अगर चला जाता हूं तो तुम्हें ये चीज पता होनी चाहिए चाहिए”

फलक ने अविनाश को क्या दिया जवाब?

इस इंजहार के बाद जब अविनाश अपने दोस्त जद औक जिया के पास जा कर बताते है की उन्होंने फलक को अपनी फीलिंग्स के बारें में बता दिया है। तो जोने खुशी से उछलने लगते है। जिसके बाद अविनाश कहते की फलक ने अभी तक हां और ना कुछ भी नहीं कहा है। बस फलक ने इतना कहा कि अभी उनकी प्रायोरिटी और ध्यान कहीं औऱ हैं।

अविनाश ने पास्ट रिलेशनशिप का खोला राज

इससे पहले बिग बॉस के एक एपिसोड में अविनाश ने अपने पास्ट पिलेशनशिप के कई राज खुले थे। अफने दोस्त जद और जिया को एक्टर ने कहा कि वह अपनी शादी को पिछले तीनों रिश्तों से अच्छा मानते है।

बता दें की एक्टर ने 2015 में टीवी एक्ट्रेस शामली देसाई से शादी कर ली थी। लेकिन दोनो  शादी 2 साल में ही टूट गई और तलाक हो गया। वहीं बता दें की रुबीना और पलक के साथ भी उनका एफेयर रह चुका है।

 

ये भी पढे़: जवान का प्रीव्यू आया सामने, एक घंटें में ही वायरल हुई वीडियों

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT