होम / माधुरी दीक्षित ने एपल कंपनी के सीईओ टिम कुक के साथ खाया वड़ा पाव, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

माधुरी दीक्षित ने एपल कंपनी के सीईओ टिम कुक के साथ खाया वड़ा पाव, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 17, 2023, 11:27 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Apple CEO Tim Cook Eat Vada Pav with Madhuri Dixit) बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन एक्ट्रेस माधुरी अपने फैंस के साथ अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ तक के अपडेट शेयर करती रहती हैं। वहीं सोमवार शाम माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस एपल कंपनी के सीईओ टिम कुक (Apple Ceo Tim Cook) के साथ नज़र आ रही है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

माधुरी ने टिम कुक को खिलाया वड़ा पाव

आपको बता दें कि 18 अप्रैल को मुंबई में ऑफिशियल एपल स्टोर ओपन होने जा रहा है, जिसके चलते टिम कुक इन दिनों मुंबई में है। सितारों की नगरी में टिम कुक की मुलाकात सेलेब्स से न हो ऐसा हो नहीं सकता। अब ऐसे में माधुरी दीक्षित ने 17 अप्रैल को उनसे मुलाकात की और मुंबई का फेमस वड़ा पाव भी खिलाया। इस दौरान की फोटो उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में दोनों हंसते हुए और वड़ा पाव को एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहें है। इस फोटो के साथ माधुरी ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “वड़ा पाव से बेहतर स्वागत मुंबई में नहीं हो सकता।”

टिम कुक ने फोटो की री-ट्वीट

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की इस पोस्ट पर टिम कुक ने फोटो री-ट्वीट की है, जिसके साथ उन्होने लिखा, “माधुरी दीक्षित मुझे मेरे पहले वड़ा पाव से परिचित कराने के लिए धन्यवाद, यह बहुत स्वादिष्ट था।” सोशल मीडिया पर यह फोटो जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट पर लोग माधुरी की तारीफें कर रहें हैं।   बता दें कि इससे पहले 2016 में भी माधुरी दीक्षित और उनके पति की मुलाकात टिम कुक से हुई थी। तब भी टिम भारत के दौरे पर आए थे।

टिम कुक ने की अंबानी से भी मुलाकात

बता दें, सोमवार को टिम कुक मुकेश अंबानी के घर पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर एंटीलिया की कुछ तस्वीरें भी सामने आई, जिनमें आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ऐपल चीफ के साथ नजर आए।

बांद्रा में एपल स्टोर की होगी ओपनिंग

मुंबई के बीकेसी बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में यह एपल स्टोर लॉन्च होगा। इसे एपल बीकेसी (Apple BKC) के नाम से जाना जा रहा है। इस बारे में कुक ने सोमवार शाम एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘हैलो मुंबई! हम हमारे नए एपल बीकेसी में कल अपने ग्राहकों का स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।’

इस फोटो में टिम कुक के साथ स्टोर के कर्मचारी भी नजर आ रहे हैं। कंपनी की दो दिन बाद दिल्ली में भी एक आउटलेट खोलने की योजना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT