होम / Magazine Cover: 2023 की 10 सबसे बेस्ट बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलिब्रिटी जो मैगज़ीन कवर पर रही पॉपुलर

Magazine Cover: 2023 की 10 सबसे बेस्ट बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलिब्रिटी जो मैगज़ीन कवर पर रही पॉपुलर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 2, 2024, 4:56 am IST

India News, (इंडिया न्यूज), Magazine Cover: पिछले वर्ष प्रमुख मैगज़ीन कवर पर छपना प्रचार के लायक रहा है। हर साल मशहूर हस्तियां लोकप्रिय पत्रिकाओं में फोटोशूट और साक्षात्कार में भाग लेती हैं और इसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों हस्तियां शामिल होती हैं। वे न केवल अपनी स्टाइलिंग कुशलता से हमें प्रभावित करते हैं, बल्कि हम उनकी प्रभावशाली कवर स्टोरी से भी आश्चर्यचकित रह जाते हैं। जैसे कि 2024 आ गया है, आइए हम घड़ी की सुई खोलें और 2023 के 10 सबसे शानदार सेलिब्रिटी मैगज़ीन कवर पर एक नज़र डालें।

1. करीना कपूर खान

Kareena Kapoor Graces The Cover Of Dirty Magazine, Netizens Say, 'What Is This Hideous Makeup'

हाँ, यह सच है। “कोई भी बेबो से तृप्त नहीं हो सकता”। चमक-दमक की भारी खुराक परोसते हुए, करीना कपूर ने डर्टी मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए एक चमकदार सुनहरी मनीष मल्होत्रा ​​ड्रेस पहनी, जिसमें एक सेक्विन-अलंकृत ट्रेन थी। उनके अल्ट्रा-ग्लैमर मेकअप के साथ फिट चोली ने उनके ग्लैमर लुक को सील कर दिया।

2. दीपिका पादुकोन

टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आईं दीपिका पादुकोण - हिन्दुस्थान समाचार

अपने फ़िल्मी करियर के शानदार दौर के साथ, दीपिका पादुकोण ने टाइम मैगज़ीन में अपनी उपस्थिति के लिए भी सुर्खियाँ बटोरीं। उन्होंने अपनी अंतरराष्ट्रीय जीत के लिए त्वचा के रंग का पैंटसूट पहनकर नग्न तरीका अपनाया। उनके आउटफिट में लैपेल-कॉलर वाला ब्लेज़र और फ्लेयर्ड ट्राउज़र था। ऑन-फ्लीक विंग्ड आईलाइनर के साथ मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को फिनिशिंग टच दिया।

3. आलिया भट्ट

GQ India - December 2023 - January 2024 - Alia Bhatt Magazines Price in India - Buy GQ India - December 2023 - January 2024 - Alia Bhatt Magazines online at Flipkart.com

आलिया भट्ट अपने प्रोफेशनल करियर को लेकर जगह-जगह जाती रहती हैं। अभिनेत्री जीक्यू मैगजीन के कवर पर लाल जोड़े में नजर आईं। लेकिन यह उसका ताजा-सौंधी मेकअप था जिसने सारी सुर्खियाँ चुरा लीं। लाल गाल, हल्के गुलाबी होंठ और टेढ़ी-मेढ़ी पलकें उसके चेहरे को एक आकर्षक लुक दे रही थीं और गीले बाल जादू को और बढ़ा रहे थे।

4. तब्बू

Tabu On the Cover - Bollywood Hungama

बदलते वक्त के साथ भी तब्बू बॉलीवुड में प्रासंगिक बनी हुई हैं। इसका श्रेय उनके शानदार प्रदर्शन को जाता है। अक्सर अपनी फिल्मों में निजी मसाला जोड़ने वाली अभिनेत्री मसाला पत्रिका की कवर गर्ल बनीं। वह एक सफेद शर्ट और बेज हाई-कमर स्कर्ट में बॉस-बेब की झलक दिखा रही थी, जिसके ऊपर कॉलर वाली काली चमड़े की जैकेट थी। चमकदार नग्न होंठों के साथ एक समोच्च, लाल रंग का चेहरा और एक नाटकीय स्मोकी आंख प्रभाव ने उसके आकर्षक लुक को सील कर दिया।

5. सेलेना गोमेज़

सेलेना गोमेज़ फैशन की सांस लेती हैं। वोग मैक्सिको मैगज़ीन के कवर पर सेलेना ने एक आकर्षक काले किमोनो फिट में धूम मचा दी। घुमावदार डिज़ाइन में नाशपाती से जड़ा यह पहनावा चांदी के हुप्स के साथ आया था। गायिका ने हल्के मेकअप के साथ अपने आकर्षण को बढ़ाया और एक बड़े काले धनुष के साथ अपने बालों को सुरक्षित किया।

6. रिहाना

Rihanna, A$AP Rocky & Their Baby Star On British Vogue's March 2023 Cover | British Vogue

रिहाना एक फैशन देवी हैं। ब्रिटिश वोग के मार्च 2023 अंक में, अम्ब्रेला गायिका ने फॉर्म-फिटिंग ब्लैक चैनल ड्रेस में जलवा बिखेरा। हॉल्टर-नेक पहनावा जिसमें जांघ-हाई स्लिट का दावा किया गया था, सभी कोणों से सेक्सी लग रहा था। अपने सौंदर्य मिश्रण के साथ हेवी-ड्यूटी करते हुए, रिहाना ने अपनी त्वचा पर ब्रॉन्ज़र लगाया, भूरे रंग के लिप कलर का बोल्ड शेड लगाया और अपनी विशिष्ट स्मोकी आँखों से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। खुले छोड़े गए जंगली घुंघराले बाल सौंदर्यशास्त्र के अनुकूल थे।

7. किम कार्दशियन

Kim Kardashian named 'GQ Man of the Year' | news.com.au — Australia's leading news site

जीक्यू मैगज़ीन की कवर गर्ल बनकर मीडिया मुगल किम कार्दशियन ने कॉर्पोरेट पावर ड्रेसिंग को दूसरे स्तर पर पहुंचा दिया। उसने एक पिन-धारीदार सफेद शर्ट चुनी जिसे उसने एक काले रंग की रफ़ल्ड मिनी स्कर्ट और मैचिंग पतलून के साथ जोड़ा। एक मुद्रित टाई उसके विलक्षण कार्यालय-तैयार अवतार को पूरा करती है। निखरे हुए मेकअप, चमकदार होंठ, लहराती पलकें और गीले चिकने बालों के साथ उन्हें “जीक्यू मैन ऑफ द ईयर” के रूप में सम्मानित करना मुश्किल नहीं था।

8. काइली जेनर

Kylie Jenner Source

काइली जेनर विंटर 2023 अंक के लिए इंटरव्यू पत्रिका का चेहरा थीं। छोटी-सी काली ब्रैलेट और पतली काली लेटेक्स पैंट में, इंटरनेट सनसनी ने बाइकर-गर्ल अवतार को सहजता से निभाया। ताज़ा चेहरे के मेकअप और मोटे आड़ू होंठों के साथ अपने ओओटीडी को सील करते हुए, काइली अपने फैशन और सौंदर्य खेल में शीर्ष पर थी।

9. केंडल जेनर

Kendall Jenner covers WSJ. Magazine Summer 2023 Digital Edition by Sean Thomas - fashionotography

हम मैगज़ीन कवर पर कार्दशियन और जेनर्स को नज़रअंदाज नहीं कर सकते। जब केंडल जेनर फोर्ब्स पत्रिका के कवर पर दिखाई दीं तो उनके पास व्यक्त करने के लिए आभार के अलावा कुछ नहीं था। जबकि काला उसका दिन का रंग था, यह ब्लश-टिंटेड गालों के साथ उसका भारी-भरकम मेकअप था जो एक आदर्श रूप देता था। हल्के भूरे रंग के होंठों का रंग और मस्कारा-लेपित पलकों ने बाकी सारा ग्लैमरस काम पूरा कर दिया।

10. टेलर स्विफ्ट

Taylor Swift's cat Benjamin Button lands first magazine cover for Time's Person of the Year

टेलर स्विफ्ट कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जा सकतीं। टाइम मैगज़ीन के फोटोशूट में अपनी पालतू बिल्ली को शामिल करने की कल्पना करें। एक ऐसा कारनामा जिसे केवल एंटी-हीरो गायक ही अंजाम दे सकता है। बोल्डनेस को ठाठ के साथ जोड़ते हुए, उसने एक सरासर काले रंग का बॉडीसूट पहना और इसे उसी शेड के स्टॉकिंग्स के साथ जोड़ा। उसके गुलाबी गालों और चमकीले चमकदार लाल लिपस्टिक के शेड में रंगे होंठों के साथ, उसने किसी भी भारी आंखों को नजरअंदाज कर दिया। बैक-ब्रश किए हुए सुनहरे बालों को खुला छोड़कर उनका ओओटीडी और मेकअप का खेल पूरा हो गया।

ये भी पढ़ें-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT