होम / Mahie Gill Birthday: माही गिल मना रही अपना जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

Mahie Gill Birthday: माही गिल मना रही अपना जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 19, 2023, 3:49 am IST
ADVERTISEMENT
Mahie Gill Birthday: माही गिल मना रही अपना जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

Mahi Gill Birthday

India News (इंडिया न्यूज), Mahie Gill Birthday: फिल्मों में कुछ नाम की वजह से वह फिल्म काफी ​सुर्खियां बटोरीं थीं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं माही गिल जो अपनी शुरुआती फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाकर माही काफी चर्चा में बनी रही थीं। आज माही अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।​ वहीं फिल्मों के साथ ही माही की पर्सनल लाइफ भी खबरों में बनी रही है। तो चलिए जातने हैं उनके फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के बारे में कुछ खास बातें

माही गिल का करीयर

माही गिल का जन्म चंडीगढ़ में पंजाबी जट सिख परिवार में 19 दिसम्बर साल 1975 को हुआ था। शुरू से ही ए​क्टिंग में रुचि होने के कारण माही ने पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर्स किया है। थिएटर के साथ ही उन्होंने पंजाबी फिल्मों में भी काम करना शुरू कर दिया था। उन्हें फिल्म ‘हवाएं’ से ब्रेक मिला था। अनुराग कश्यप ने एक पार्टी में माही को देखा था और वहीं उन्हें फिल्म ‘देव डी’ में लेने का मन बना लिया था। इसके बाद माही ने अपनी प्रतिभा को कई फिल्मों में दर्शकों को आकर्षित किया।

लिव इन पार्टनर संग कब शादी रचाएंगी Mahie Gill? एक्ट्रेस ने दिया जवाब - Mahie Gill on marriage with live in partner tmov - AajTak

माही गिल रहती हैं लिव इन में

वहीं अगर खबरों की मानें तो माही ने 17 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी। लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और जल्द ही रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद माही ने कभी शादी नहीं की। हालांकि उन्होंने अपनी लाइफ में एक और शख्स को जगह दी, जिनके साथ वे लिव इन में रहती हैं। माही ने 2019 में जानकारी दी थी कि उनकी एक बेटी वेरोनिका है। इस खबर ने सभी को चौंका दिया था। मा​ही के रिलेशनशिप और बेटी को लेकर काफी चर्चा हुई थी। माही अपने कई इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं है।

Also Read:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT