होम / माही गिल ने इस एक्टर संग गुप-चुप रचाई दूसरी शादी, मुंबई से दूर गोवा में हुई शिफ्ट

माही गिल ने इस एक्टर संग गुप-चुप रचाई दूसरी शादी, मुंबई से दूर गोवा में हुई शिफ्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 18, 2023, 7:30 pm IST
ADVERTISEMENT
माही गिल ने इस एक्टर संग गुप-चुप रचाई दूसरी शादी, मुंबई से दूर गोवा में हुई शिफ्ट

Mahie Gill Secretly Married.

इंडिया न्यूज़: (Mahie Gill Secretly Married) बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल (Mahie Gill) उन एक्ट्रेसेज में से है जो अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। माही गिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही। बता दें कि माही गिल ने फिल्म ‘देव डी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाती नज़र आई। हालांकि, माही गिल पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है। अब इसी बीच अदाकारा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

माही गिल ने गुप-चुप रचाई दूसरी शादी

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, माही गिल ने गुप-चुप शादी कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि माही ने एक्टर-एंटरप्रेन्योर रवि केसर से शादी कर ली है। दोनों ने साल 2019 में आई डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर’ में काम किया था। इस रिपोर्ट में कहा गया है माही ने खुद कंफर्म करते हुए कहा, “मैंने उनसे शादी की है।”

रवि केसर संग शादी कर माही गिल मुंबई से दूर गोवा में शिफ्ट हो गई है। गोवा में वो पति और बेटी वेरोनिका के साथ रह रहीं है। दोनों ने कब शादी की इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

2019 में किया था मां बनने का खुलासा

आपको बता दें कि साल 2019 में माही ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अनाउंसमेंट की थी कि उनकी ढाई साल की बेटी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, “पर्सनल वजह हैं कि मैंने सोशल मीडिया पर वेरोनिका की फोटो पोस्ट नहीं की। मैं एक बहुत ही निजी और शर्मीली इंसान हूं और मेरी लाइफ में ऐसी बहुत सी चीजें हुई हैं जो कभी भी पब्लिकली नहीं हुई हैं।”

साल 1992 में एक्ट्रेस ने की थी पहली शादी

खबरों के मुताबिक, फिल्मों में आने से पहले ही माही गिल शादी शुदा थीं। साल 1992 में पंजाब के एक बिजनेसमैन के बेटे से उनकी शादी हुई थी। हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा लंबा टिक नहीं पाया और फिर दोनों अलग हो गए।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT