होम / 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, राम भक्त हनुमान जी के लिए हर सिनेमाघरों में एक सीट होगी रिजर्व

'आदिपुरुष' के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, राम भक्त हनुमान जी के लिए हर सिनेमाघरों में एक सीट होगी रिजर्व

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2023, 5:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), 1 Seat will Reserved in All Theatres for Lord Hanuman, Adipurush, मुंबई: एक्टर प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि 500 करोड़ रुपये के बजट से बनने वाली डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का लोग बेसब्री से इंतजार भी कर रहें हैं। रामायण पर आधारित ‘आदिपुरुष’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने बड़ा अनाउंसमेंट किया है, जो लोगों को काफी पसंद आया है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने फैसला किया है ‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग के दौरान हर सिनेमाघर में एक सीट खाली रहेगी। जी हां, हर थिएटर में आदिपुरुष की स्क्रीनिंग के दौरान एक सीट भगवान हनुमान के लिए रिजर्व रहेगी। उस सीट का टिकट बेचा नहीं जाएगा। इसके पीछे की वजह फिल्म मेकर्स ने बताई है।

हर सिनेमाघरों में एक सीट खाली रखने का किया ऐलान

ट्विटर हैंडल पर दिए गए मेकर्स के बयान जारी किया गया है, जिसमें लिखा, “जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए प्रत्येक थिएटर में जहां प्रभास की राम अभिनीत आदिपुरुष प्रदर्शित की जाती है, एक सीट विशेष रूप से हनुमान के लिए बिना बेचे आरक्षित की जाएगी। राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें। इस महान काम की शुरुआत हमने अज्ञात तरीके से की। हम सभी को भगवान की उपस्थिति में बड़ी भव्यता और भव्यता के साथ निर्मित आदिपुरुष को देखना चाहिए।”

इस दिन ‘आदिपुरुष’ होगी रिलीज

इस फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बारे में बात करें तो ओम राउत के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 16 जून, 2023 को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नागे भी नजर आएंगे। ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन माता सीता, सनी सिंह लक्ष्मण, देवदत्त नागे हनुमान और सैफ अली खान रावण के किरदार में दिखाई देंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT