होम / ‘आदिपुरुष’ के निर्माता ने लिया बड़ा फैसला, 10,000 टिकटें सरकारी स्कूल के बच्चों, अनाथालय और वृद्ध आश्रम को देंगे मुफ्त

‘आदिपुरुष’ के निर्माता ने लिया बड़ा फैसला, 10,000 टिकटें सरकारी स्कूल के बच्चों, अनाथालय और वृद्ध आश्रम को देंगे मुफ्त

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 11:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Tickets Free, मुंबई: अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स जो आदिपुरुष फिल्म की निर्माता कंपनी भी है, अब इस कपंनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसके माध्यम से उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म की 10,000 से ज्यादा टिकटें तेलांगना में सरकारी स्कूल के बच्चों, अनाथालय और वृद्धाश्रम में पूरे तेलंगाना में निशुल्क दी जाएंगी। यह अभिषेक अग्रवाल की कंपनी के द्वारा किया जाएगा।

ट्वीट कर कही ये बात

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “आदिपुरुष के सिनेमैटिक अनुभव में डूब जाइए। 10,000 से ज्यादा टिकटें सरकारी स्कूल के बच्चों, अनाथालय और वृद्ध आश्रम के लोगों को तेलंगाना में अभिषेक अग्रवाल द्वारा निशुल्क दी जाएंगी। आपको टिकट पाने के लिए यह गूगल फॉर्म भरना होगा। आइए मिलकर जय श्री राम का नारा हर दिशा में गुंजायमान करें।”

इसके अलावा उन्होंने आदिपुरुष के कलाकार प्रभास, ओम राउत, सैफ अली खान, कृति सेनन, भूषण कुमार को टैग किया है। उन्होंने इसे 3 भाषाओं में जारी किया है। फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह की अहम भूमिका है। सभी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म जल्द होने वाली है रिलीज

आदिपुरुष फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। यह फिल्म आदि ग्रंथ श्री रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम, कृति सेनन ने माता सीता और सनी सिंह ने भगवान लक्ष्मण की भूमिका निभाई है। सभी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनाई गई है। इस फिल्म के पोस्टर और गाने फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

लेटेस्ट खबरें

Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews