होम / ट्रोलिंग को अपने करियर का हिस्सा मानती हैं Malaika Arora, इन लोगों को करती हैं जज -Indianews

ट्रोलिंग को अपने करियर का हिस्सा मानती हैं Malaika Arora, इन लोगों को करती हैं जज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 9:23 am IST
ADVERTISEMENT
ट्रोलिंग को अपने करियर का हिस्सा मानती हैं Malaika Arora, इन लोगों को करती हैं जज -Indianews

Malaika Arora

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने अपनी पूरी लाइफ लोगों की राय से परेशान हुए बिना जि है। और एक्ट्रेस वह करती रही हैं जो उन्हें सबसे अच्छा लगता है। 50 साल की एक्ट्रेस मलाइका ने हाल ही में ट्रोलिंग से परेशान होने के बारे में बात की और स्वीकार किया कि उन्होंने ट्रोलिंग का सामना करके और इसकी परवाह न करके अपना करियर बनाया है।

  • ट्रोलिंग को अपने करियर का हिस्सा मानती हैं एक्ट्रेस
  • ट्रोलर्स पर चुप्पी साधने पर मलाइका
  • किन लोगों को जज करती हैं मलाइका

Munawar Faruqui की दूसरी शादी पर Bharti Singh ने दिया रिएक्शन, कही यह बात, देखें वीडियो -Indianews

ट्रोलिंग को अपने करियर का हिस्सा मानती हैं एक्ट्रेस

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए, छैया छैया गर्ल ने कहा कि उनका मानना ​​है कि हर कोई बहुत मेहनत करता है और शॉर्टकट की तलाश किए बिना अपने ब्रांड को बनाने के लिए बहुत कोशिश करता है। उन्होंने आगे कहा, “लेकिन, अगर आप मेरे पूरे करियर को देखें, तो मैंने अपनी पसंद, मैं जो व्यक्ति हूँ, जो पहनती हूँ, हर चीज के लिए आलोचना और ट्रोल का सामना करके अपना करियर बनाया है। इसलिए, यह मेरे पूरे करियर का हिस्सा रहा है, और इसलिए, मैं इससे बहुत प्रतिरक्षित हूँ।”

मलाइका अरोड़ा अपने ट्रोल्स के बारे में कभी कबार ही करती हैं क्योंकि जब लोग उनके करीबी लोगों पर हमला करते हैं, तो वह उन्हें जवाब देती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि ऐसे मामलों में, ‘मुझे खड़े होकर कुछ कहना पड़ता है, वर्ना, मैं अपना समय, ऊर्जा, अपनी सांस और अपनी समझदारी बर्बाद नहीं करूंगी। मुझे नहीं लगता कि यह इसके लायक है। मेरे पास करने और चिंता करने के लिए दूसरे काम हैं।’

शादी की सालगिरह पर Bobby Deol ने पत्नी Tanya के साथ शेयर की खास तस्वीर, बी-टाउन ने दी बधाई – Indianews

ट्रोलर्स पर चुप्पी साधने पर मलाइका

कांटे एक्ट्रेस को लगता है कि उन्हें किसी के सामने कुछ भी सही ठहराने की ज़रूरत महसूस नहीं होती, चाहे वह उनकी निजी ज़िंदगी हो या पेशेवर ज़िंदगी। भले ही मलाइका कहती हैं कि उन्हें किसी को कोई सफाई देने की ज़रूरत नहीं है, फिर भी लोगों को उनकी चुप्पी को हल्के में नहीं लेना चाहिए। मलाइका ने कहा, “मैं एक हद तक चुप्पी बनाए रखती हूँ क्योंकि मैं ऐसा ही रहना चाहती हूँ। मुझे वह शोर पसंद नहीं है। इस तरह मैं अपनी पवित्रता बरकरार रखती हूँ, और मैं इस तरह खुश हूँ।”

Ranbir से लेकर Karan तक इस तरह के परफ्यूम है स्टार, Kareena ने बताई सभी की खासियत – Indianews

किन लोगों को जज करती हैं मलाइका

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी खुद के कमेंट को पढ़ती हैं और देखती हैं कि उनके बारे में क्या लिखा गया है। मलाइका ने कबूल किया, “मैं वास्तव में उन्हें जज करती हूँ क्योंकि मैं सोचती हूँ, ‘क्या आपके पास जीवन में करने के लिए कुछ बेहतर नहीं है?’ मुझे वास्तव में आश्चर्य होता है कि इन लोगों के पास बैठकर पढ़ने, एक के बाद एक कमेंट करने और वास्तव में यह सोचने का समय और ऊर्जा कैसे है कि जीवन इसी के बारे में है।”

World No-Tobacco Day पर Purab Kohli ने जिंदगी के मुश्किल समय पर की बात, इस तरह छोड़ा सिगरेट का नशा – Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT