होम / Malaika Arora Father Hospitalised: मलाइका के पापा की तबीयत हुई खराब, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

Malaika Arora Father Hospitalised: मलाइका के पापा की तबीयत हुई खराब, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

Simran Singh • LAST UPDATED : July 7, 2023, 7:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Father Hospitalised, दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर खबर सामने आई है। बता दें की इस बार मलाइका को उनकी मां के साथ मुंबई के हॉस्पिटल के बाहर स्पोर्ट किया गया हैं। बताया जा रहा है की मलाइका के पापा की तबीयत ठीक नहीं है। वह इस सनय हॉस्पिटल में एडमिट है इसलिए एक्ट्रेस उनकी नाम के साथ पापा से मिलने के लिए गई थी। लेकिन अभी तक मलाइका के पापा को लेकर कोई भी हेल्थ अपडेट सामने नहीं आई हैं।

इसके साथ ही बता दें की मलाइक अरोड़ा का वीडियों हॉस्पिटल से न्कलते हुए वायरल हो रहा हैं। वीडियों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने व्हाइट टीशर्ट और ब्राउन लोअर पहना हुआ है और उनके चेहरे पर मास्क भी लगा हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को काफी जल्दबाजी में नजर आई। वहीं अब तक एक्ट्रेस के परिवार के तरफ से मलाइका के पापा को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

अपने काम से बनाया नाम

जैसा की सभी जानते है की मलाइका इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक है। मलाइका हर पार्टी की रौनक बन जाता है। इसके साथ ही अर्जुन और उनके अफेयर ने भी काफी खबरें बनाई है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें थे। जिसमें मलाइका की खुथी को साफ देखा जा सकता था। जन्मदिन के दौरान मलाइका ने अपने सुपरहिट सॉन्ग छैया-छैया पर डांस करती नज़र आ रही थीं।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

इसके साथ ही बात दें की मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने योग और एक्सरसाइज की वीडियों को पोस्ट करते हुए अपने साथ दर्शको को भी फिट रहने के टिप्स देती है। जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी कई योगासन वाली वीडियों मौजुद है।

 

ये भी पढ़े: सामंथा ने लिया एक्टिंग से एक साल का ब्रेक, फिल्म प्रोड्यूस के पैसे भी किए वापस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT