होम / मन जोगिया का टीजर आउट : 24 अगस्त को रिलीज होगा नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का रोमांटिक म्यूजिक वीडियो

मन जोगिया का टीजर आउट : 24 अगस्त को रिलीज होगा नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का रोमांटिक म्यूजिक वीडियो

Mukta • LAST UPDATED : August 22, 2022, 11:23 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों गुम है किसी के प्यार में के सेट पर मिले और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। कुछ ही समय में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। नील और ऐश्वर्या ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक भव्य शादी की और बाद में, दोस्तों और परिवार के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन की मेजबानी की।

दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं और अक्सर रिश्ते के प्रमुख लक्ष्यों को पूरा करते हैं। नील और ऐश्वर्या की भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके लिए बहुत उत्सुक हैं और अब दोनों ने ‘मन जोगिया’ शीर्षक से एक साथ अपने संगीत वीडियो की घोषणा करके अपने फैंस को खुश किया।

मन जोगिया का टीजर देखने के लिए यहाँ करें क्लिक

ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने आगामी रोमांटिक संगीत वीडियो का टीज़र जारी किया। इस क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “सच्चा प्यार तब होता है जब कोई आपके मरे हुए सपनों को समझे और उन्हें जीवंत करे। मन जोगिया का टीज़र अब एनएवी रिकॉर्ड्स YT चैनल पर है। 24 अगस्त 2022 को पूरा गीत वीडियो। अपने प्यार की बौछार करें”।

मन जोगिया में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट हैं और इस म्यूजिक वीडियो को सुरीली आवाज यासर देसाई ने दी है। गाने को शकील आज़मी ने लिखा है और संगीत हरीश ने दिया है। मन जोगिया 24 अगस्त 2022 को एनएवी रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

ऐश्वर्या और नील एंटरटेनमेंट रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का भी हिस्सा थे। शो में दोनों ने इस बारे में खुलकर बात की कि कैसे उनके बीच प्यार परवान चढ़ा। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उनके पिछले रिश्तों ने उन्हें भरोसे के मुद्दे दिए और नील के उनके जीवन में आने के बाद चीजें कैसे बदल गईं। इस बीच, नील भी अपनी शादीशुदा जिंदगी के हर पल का आनंद ले रहे हैं और कहा कि शादी के बाद कुछ भी नहीं बदला है। पेशेवर मोर्चे पर, नील ने घूम है किसी के प्यार में में विराट का किरदार निभाया है, जबकि ऐश्वर्या ने पत्रलेखा की भूमिका निभाई है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT