होम / Mannara Chopra ने Akasa Air की लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सुनाई खरी खोटी

Mannara Chopra ने Akasa Air की लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सुनाई खरी खोटी

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mannara Chopra, दिल्ली: बिग बॉस 17 की एक्स कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने अकासा एयर की आलोचना करते हुए उन्हें ‘सबसे खराब एयरलाइंस’ कहा। हाल ही में रविवार को एक्स पर मन्नारा ने कहा कि वह ठीक महसूस नहीं कर रही थीं, लेकिन एयरलाइन के कर्मचारी “फिर से रुड हो गए।”

मन्नारा चोपड़ा ने लगाई अकासा की क्लास

अपने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए मन्नारा ने लिखा, “@AkasaAir के साथ यात्रा करने के लिए सबसे खराब एयरलाइंस। यह उनके साथ मेरा दूसरा अनुभव है, पहली बार जब मैंने यात्रा की तो उन्होंने मेरा बैग खराब कर दिया और इस बार मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है, उन्होंने फिर से अभद्र व्यवहार किया।”

ये भी पढ़े-‘बहरा नहीं हूं मैं’-Filmfare awards में करण जौहर-आयुष्मान खुराना पर फूटा रणबीर कपूर का गुस्सा, देखें वीडियो

एयरलाइंस ने दिया जवाब

मन्नारा की पोस्ट का जवाब देते हुए अकासा एयर ने लिखा, “हमें आपके अनुभव के बारे में सुनकर दुख हुआ, मन्नारा। हम समझते हैं कि हमारी टीम ने हवाई अड्डे पर आपसे मुलाकात की और अतिरिक्त सामान नीति के बारे में बताया। दुर्भाग्य से, हम शुल्क माफ नहीं कर पाएंगे। हम इस संबंध में आपकी समझ की तलाश है। साथ ही, हम आपकी किसी भी पिछली चिंता का समाधान करना चाहेंगे। कृपया हमें विवरण डीएम के माध्यम से भेजें।”

ये भी पढ़े-Yodha Teaser OUT: योद्धा का टीज़र हुआ रिलीज, विमान को बचाने के लिए हाई-ऑक्टेन एक्शन मिशन पर निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा

मन्नारा ने किया रिप्लाय

अकासा एयर के जवाब का मन्नारा ने जवाब दिया और लिखा, “आप क्या लिख रहे हैं सर, आपका स्टाफ मेरे साथ अभद्र व्यवहार कर रहा था। आज सुबह मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, मैंने यह बात आपके कर्मचारी को बताई और अच्छा व्यवहार करने के बजाय उसने कहा कि आप मेरे मैनेजर से बात कर सकते हैं। आपका मैनेजर था इतना विनम्र भी नहीं कि आकर मुद्दे को समझ सके।”

ये भी पढ़े-पाक राइटर यासिर हुसैन ने भारतीय टीवी शो पर कसा तंज, बताया ‘इंतेहाई ज़हर ड्रामा’

अकासा एयर ने मन्नारा पर लगाए ये आरोप

अकासा एयर ने एक लंबा ट्वीट लिखा, ”हाय मन्नारा, 18 फरवरी, 2024 को दिल्ली से मुंबई के लिए अकासा एयर की उड़ान क्यूपी 1719 पर आपकी यात्रा के संदर्भ में, हम स्थिति स्पष्ट करना चाहेंगे: 1. हमारी सामान नीति के अनुसार, जांच करें -15 किलो की सीमा से अधिक सामान ले जाने पर अतिरिक्त शुल्क लगता है। इस मामले में, चेक किया गया सामान सीमा से अधिक हो गया है, जिसके लिए अतिरिक्त सामान शुल्क की आवश्यकता होती है जिसे माफ करने का लगातार अनुरोध किया गया था। हमारी टीम ने आपसे एयरलाइन नीति का पालन करने का अनुरोध किया है।”

ये भी पढ़े-Natasha Dalal Pregnancy: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आए वरुण-नताशा, पत्नी के लिए दिखे प्रोटेक्टिव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sushil Modi Death: सुशील मोदी का आखिरी संदेश, राम मंदिर आंदोलन पर कही थी यह बात- Indianews
Israel Hamas War: हमास लड़ाकों का है गाजा में मरने वालों की संख्या का लगभग आधा हिस्सा, नेतन्याहू ने किया दावा -India News
Iraq Terrorist Attack: इराक में आतंकवादियों ने सेना चौकी पर किया हमला, 5 सैनिक मारे गए- Indianews
BCCI ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया आमंत्रित, टी20 विश्व कप के बाद टीम को मिलेगा नया कोच- Indianews
United Nations: गाजा में पहला अंतराष्ट्रीय यूएन स्टाफ सदस्य मारा गया, संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने जताया दुख -India News
Haryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर पड़ोसी से हुई बहस के बाद गाड़ी से कुचला, एक व्यक्ति की मौत- Indianews
CUET UG Admit Card: एनटीए ने जारी किया सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड, ऐसे करे डाउनलोड -India News
ADVERTISEMENT