होम / Mardaani 3: मर्दानी 3 के साथ रानी मुखर्जी करने वाली वापसी, इस अंदाज में दिया हिट

Mardaani 3: मर्दानी 3 के साथ रानी मुखर्जी करने वाली वापसी, इस अंदाज में दिया हिट

Simran Singh • LAST UPDATED : November 25, 2023, 1:30 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Mardaani 3, दिल्ली: रानी मुखर्जी ने मर्दानी का तीसरा हिस्सा लाने के लिए पुरी तरह तैयार है। अपने हालिया प्रोजेक्ट, मिसेज चटर्जी नॉर्वे का के बारें में बताते हुए मुखर्जी ने स्पष्ट रूप से पुष्टि की है कि मर्दानी 3 उनका अगला काम होने वाली है। पिछले कुछ महीनों में गोपी पुथरन द्वारा तैयार की गई स्क्रिप्ट को मुखर्जी के पति और प्रमुख फिल्म निर्माता, आदित्य चोपड़ा से भी मंजूरी मिल गई है। रिपोर्ट के अनुसार अभी फिल्म के लिए बाकी कलाकारों को फाइनल नहीं हुए है।

रिपोर्ट में फिल्म की मिली सारी जानकारी

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मर्दानी 3 के लिए फिल्म शूटिंग की शुरुआत आगले साल के लिए तय हो चुकी है, रानी मुखर्जी, जो अपनी आलग पसंद के लिए जानी जाती है। एक मजबूत स्क्रिप्ट के महत्व पर जोर देती हैं। उनके अनुसार, दर्शकों, विशेषकर महिलाओं से जुड़ने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए कथा में सार और प्रासंगिकता होनी चाहिए। मुखर्जी एक ऐसी स्क्रिप्ट की आवश्यकता पर प्रकाश डालते हैं जो बदलाव लाए और समकालीन दर्शकों को पसंद आए।

मर्दानी 2 को भी मिली थी काफी सफलता

मर्दानी फिल्मों की सफलता को दर्शाते हुए, मर्दानी 2 को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था। जिसको देखते हुए मर्दानी 3 के लिए इंतजार और भी बढ़ गया है। यह फिल्म अच्छी कहानी और मजबूत चरित्र चित्रण के लिए जानी जाती है। मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी, जिशु सेनगुप्ता, कोमल छाबड़िया और सनी हिंदुजा जैसे कलाकार शामिल थे, जबकि मर्दानी में रानी मुखर्जी, जिशु सेनगुप्ता, ताहिर राज भसीन, सानंद वर्मा को देखा गया था। वहीं अवनीत कौर को मर्दानी 3 में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जा सकता है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT