होम / Barbie 2 को लेकर मार्गोट रोबी ने कही ये बात, जानें क्या कहा

Barbie 2 को लेकर मार्गोट रोबी ने कही ये बात, जानें क्या कहा

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 30, 2023, 5:04 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Margot Robbie said this about Barbie 2 : हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान मार्गोट रोबी ने बार्बी 2 के सीक्वल अटकलों का जवाब दिया है। रोबी ने कहा, “मैं कहूंगा कि मेरे लिए सबसे बड़ी सीख यह है कि मूल फिल्में अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर सकती हैं, इसके लिए सीक्वल या प्रीक्वल या रीमेक होना जरूरी नहीं है। यह पूर्णत, मौलिक हो सकता है। ऐसा करने के लिए बड़े बजट को देखते हुए यह अभी भी बड़ा हो सकता है। इससे पहले कई रिपोर्टों में बार्बी 2 बनाने की संभावना और सीक्वल की योजना के साथ महिला प्रधान भूमिका वाली फिल्म की व्यावसायिक सफलता के बारे में अनुमान लगाया गया था। उन्होंने आगे कहा, “सिर्फ इसलिए कि इसमें एक महिला प्रधान भूमिका है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह सभी चार भागों में हिट नहीं होगी।

रोबी ने आगे कहा

इसमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्म ने विश्व स्तर पर टिकटॉक और इंस्टाग्राम रील ट्रेंड की एक बड़ी लहर पैदा की। लोगों द्वारा बार्बी की पोशाक पहनने से लेकर बार्बी-थीम वाली वस्तुओं को प्रदर्शित करने तक, दर्शकों ने लंबे समय से इस स्तर का पागलपन नहीं देखा है, जिसके कारण अगली कड़ी की मांग बढ़ गई है।

जानिए किसने बनाई बार्बी फिल्म 

बार्बी का निर्देशन गेरविग ने एक पटकथा से किया था, जिसे उन्होंने नूह बाउम्बाच के साथ लिखा था। इसका निर्माण रॉबी और टॉम एकरली द्वारा लकीचैप और मैटल फिल्म्स के रॉबी ब्रेनर के साथ-साथ जोसी मैकनामारा और योनॉन क्रेज़ के लिए किया गया था। बार्बी ने दुनिया भर में $1.4 बिलियन से अधिक की कमाई की, जिससे यह 2023 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

ये भी पढ़ें – IFFI 2023: Michael Douglas ने भारत के लिए हिंदी में जताया प्यार, Ayushmann Khurrana ने शेयर किया वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT