होम / Parineeti Chopra-Raghav Chadha: 4 महीने में होने वाली है शादी, रिसेप्शन की लोकेशन हुई फाइनल

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: 4 महीने में होने वाली है शादी, रिसेप्शन की लोकेशन हुई फाइनल

Simran Singh • LAST UPDATED : August 10, 2023, 12:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra-Raghav Chadha, दिल्लीबॉलीवुड और राजनीति से जोड़े राघव और परिणीति अपनी सगाई के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। कपल ने 13 मई 2023 को दिल्ली के कपूरथला में सगाई की थी। इसके बाद से ही कपल अपनी शादी के लिए वेन्यू की तलाश में लगा हुआ है। वहीं इस तलाश को देखते हुए कई खबरों में यह भी दावा किया गया था कि परिणीति और राघव राजस्थान में शादी कर सकते है। लेकर वहीं अब कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों ने शादी के वेन्यू को बदल दिया है। साथ ही उनकी शादी की तारीख भी तय हो चुकी है।

दिसंबर में कपल रचाएगा शादी!

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि परिणीति और राघव चार महीने के अदंर ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। वहीं खबर में पता चला की यह कपल दिसंबर में सात फेरे लेने वाला है। जिसमें उनके शादी के वेन्यू को राजस्थान से शिफ्ट करके दिल्ली कर दिया गया है। सू्त्रों में इस बात का भी दावा किया गया कि परिणीति और राघव की शादी दिल्ली के ‘लीला पैलेस’ में होगी। जिसके लिए दोनो ही परिवारों ने तैयारियां शुरु कर दी है।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha
Parineeti Chopra and Raghav Chadha

दिल्ली में रिसेप्शन के लिए बुक हुआ आलीशान होटल!

वहीं मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि परिणीति और राघव मुंबई और चंडीगढ़ में रिसेप्शन पार्टी ना कर दिल्ली में एक आलीशान होटल में शादी करने वाले है। इसके साथ ही खबर में यह भी कहा गया था कि कपल के माता पिता पवन चोपड़ा-रीना चोपड़ा और सुनील चड्ढा-अलका चड्ढा पहले ही वहां जा चुके है।

कैसी रही वेडिंग वेन्यू की तलाश

बता दें की सगाई के तुरंत बाद परी और राघव को किशनगढ़ एयरपोर्ट पर देखा गया था। क्योंकि वह उस दौरान अपने शादी के वेन्यू की तलाश कर रहें थे। वहीं कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़े ने उदयपुर के ‘लीला पैलेस’ होटल का भी दौरा किया था। इसके अलावा, खबरें थीं कि परी और राघव नवंबर में शादी करेंगे।

परिणीति चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें ने भी लगाई आग

वहीं आपको 12 जुलाई 2023 की बात बताए तो उस दौरान परिणीति मुंबई के ‘हिंदुजा अस्पताल’ के बाहर स्पोर्ट की गई थी। इस दैरान एक्ट्रेस को पैप्स से अपना चेहरा छिपाते भी देखा गया। जिसके बाद से ही यह अफवाह आना शुरु हो गई कि कहीं परिणीति प्रेग्नेंट तो नहीं है। इसके पहले भी परि को कई बार पैपराजी से बचते नजर आई है। जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें और भी पुख्ता हो गई थीं।

 

ये भी पढे़: इन वेब सीरीज को भूल कर भी ना देखें परिवार के साथ, लिस्ट में पॉपुलर शो का भी नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT