होम / Marvel Cinematic Universe:मार्वल की दुनिया में मचेगा बवाल? रॉबर्ट डाउनी और मार्क रफ़ालो ने कबूली ये बात

Marvel Cinematic Universe:मार्वल की दुनिया में मचेगा बवाल? रॉबर्ट डाउनी और मार्क रफ़ालो ने कबूली ये बात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 6, 2023, 5:01 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Marvel Cinematic Universe: मार्वल की दुनिया में अकसर कुछ ना कुछ दिलचस्प होता है दर्शको के लिए। जहां एक बार फिर रॉबर्ट डाउनी जूनियर और मार्क रफ़ालो जिन्हें हम आयरन मैन और हल्क के नाम से जानते है। इन्हें वैराइटी के एक्टर्स ऑन एक्टर्स श्रृंखला के लिए एक साक्षात्कार में मार्वल की पटकथा के कुछ हिस्सों का कठोर मूल्यांकन पेश किया।

जानकारी के लिए बता दें कि, जोडियाक (2007) में सह-अभिनय करने वाले अभिनेता ओपेनहाइमर और पुअर थिंग्स में अपने संबंधित प्रदर्शन के लिए पुरस्कार की दौड़ में हैं। क्रिस्टोफर नोलन की बायोपिक और योर्गोस लैंथिमोस की कामुक हॉरर-कॉमेडी मार्वल से बहुत दूर हैं, और अभिनेता आश्चर्यजनक रूप से स्पष्टवादी थे क्योंकि उन्होंने साक्षात्कार का एक अच्छा हिस्सा सुपरहीरो ग्राइंड के साथ किए जाने पर राहत व्यक्त करते हुए बिताया।

डाउनी ने स्वीकारी बातें

जानकारी के लिए बता दें कि, डाउनी ने लेखन के बारे में स्वीकार किया, “इसमें गहराई से उतरना वास्तव में कठिन होगा।” “मेरा मतलब है, हम सेट पर एक-दूसरे को पागल कर देंगे, ‘मैं इसे बरकरार क्यों नहीं रख सकता?’ लेकिन फिर, हम जानते हैं कि चीजों को थोड़ा सख्त करने का समय कब है,” अभिनेता ने दूसरे पर आगे बढ़ने के बारे में कहा भूमिकाएँ. जुलाई में, डाउनी ने स्वीकार किया कि वह मार्वल फिल्मों में अभिनय करके “खुश” हैं। उन्होंने द न्यूयॉर्क टाइम्स मैगज़ीन को बताया, “आपको आश्चर्य होने लगता है कि क्या आपकी मांसपेशी कमज़ोर नहीं हुई है।”

आयरन मैन की वापसी?

वहीं लगातार आ रही बातों में सबसे ज्यादा बार पूछा जाने वाला सवाल ये है कि, क्या आयरन मैन की दूबारा एंट्री होगी। जिसके बाद आयरन मैन की एमसीयू में वापसी की अफवाह पर निश्चित रूप से रोक लगा दी गई थी, डाउनी ने विज्ञान-फाई में लौटने के लिए खुलापन व्यक्त किया था। उन्होंने निर्दिष्ट किया कि यदि वह ऐसा करते हैं, तो संभवतः यह एक ऐसे प्रोजेक्ट में होगा जो उन्हें अपनी अभिनय की मांसपेशियों को फ्लेक्स करने की अधिक स्वतंत्रता देता है। “मैं [शैली] से प्यार करना जारी रखूंगा और अंततः विज्ञान-फाई फंतासी के साथ फिर से जुड़कर खुश हूं। इसका अपना ही एक पहलू है। लेकिन कुछ भी, जो समय के साथ, आपको हमारे द्वारा किए जाने वाले हार्डवेयर के अनुभव से और भी दूर ले जाता है…,” वह पीछे हट गया।

ये भी पढ़े

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT