होम / Masaba Gupta: पति के साथ पहली सालगिरह मनाते हुए मसाबा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Masaba Gupta: पति के साथ पहली सालगिरह मनाते हुए मसाबा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : January 28, 2024, 12:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Masaba Gupta, दिल्ली: मसाबा गुप्ता इस समय हमारे देश में बेस्ट फैशन डिजाइनरों में से एक हैं। वह अपने आधुनिक प्रिंट और फैशन ऑप्शन की समान समझ के लिए जानी जाती हैं, जो सार्वभौमिक रूप से सभी प्रकार के फैशन प्रेमियों को गले लगाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस, नीना गुप्ता की बेटी, मसाबा ने मनोरंजन इंडस्ट्री में भी अपना नाम दर्ज कराया है, क्योंकि वह नेटफ्लिक्स पर मसाबा मसाबा नामक अपनी आत्मकथात्मक सीरीज का हिस्सा बनीं हैं। बता दें की अपनी पर्सनल लाइफ में उन्होंने एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी की है।

मसाबा ने दिखाई पहली सालगिरह की अनदेखी झलकियाँ

27 जनवरी, 2024 को मसाबा गुप्ता और उनके पति सत्यदीप मिश्रा की शादी को एक साल पूरा हो गया हैं। अपने खास दिन को चिह्नित करने के लिए, फैशनइंस्टा ने अपनी शादी और उसके बाद के जश्न की कई अनदेखी तस्वीरें साझा कीं हैं। बीटीएस स्नैपशॉट ने निश्चित रूप से करोड़ों दिलों को पिघला दिया, जिसमें लवबर्ड्स को अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशी के पलों का आनंद लेते हुए कैद किया गया। आखिरी तस्वीर में दोनों के बीच एक प्यारा सा पल दिखाया गया था। उनके साथ, मसाबा ने अपने पति के लिए एक मजाकिया नोट लिखा, “उन्होंने कहा, एक शर्मीली दुल्हन बनो! मेरा मुंह बंद करके एक भी तस्वीर नहीं..एक साल में हंसी छूट गई.. और भी बहुत कुछ आना बाकी है! हैप्पी एनिवर्सरी @instasattu ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

क्यों ग्रेंड शादी नहीं करना चाहती थी मसाबा गुप्ता 

इससे पहले, मीडिया से बातचीत मे मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा के साथ अपनी शादी के बारे में बात की थी। फैशन डिजाइनर से पूछा गया कि उन्होंने एक भव्य मिलन का ऑप्शन क्यों नहीं चुना और इसके बजाय एक छोटे परिवार के समारोह के लिए आगे बढ़ीं। अपने जवाब में, उसने खुलासा किया कि वह और उसका पति सिर्फ लोगों को खुश करने के लिए बेतुकी रकम खर्च नहीं करना चाहते थे। एक्ट्रेस ने कहा

“कुछ अंतरंग चुनने का विचार इसलिए था क्योंकि हम दोनों हास्यास्पद मात्रा में पैसा बर्बाद न करने के प्रति सचेत हैं। हम बेहद निजी लोग हैं, और हम इन जैसे यादगार दिनों के लिए परिवार और प्रियजनों की उपस्थिति में रहना चाहते हैं। हम दोनों पहले भी वहां जा चुके हैं और हमने देखा है कि ऐसे महत्वपूर्ण दिन पर ऐसी चीजें करने का कोई मतलब नहीं है जो आपको तनाव में डाल दें। यह वास्तव में हम दोनों के लिए एक निजी क्षण है, और किसी भी चीज़ से अधिक, हम इसका आनंद लेना चाहते थे।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT