होम / Mast Mein Rehne Ka: रिलीज हुआ 'मस्त में रहने का' ट्रेलर, इन दो कलाकारों की दिखी अटूट दोस्ती

Mast Mein Rehne Ka: रिलीज हुआ 'मस्त में रहने का' ट्रेलर, इन दो कलाकारों की दिखी अटूट दोस्ती

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 3:20 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Mast Mein Rehne Ka, दिल्ली: नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ, बॉलीवुड के अनुभवी स्टार हैं, जिन्होंने पहले शोर्ट फिल्म खुजली में साथ काम किया था, अब एक नए प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। आगामी फिल्म, जो जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, का नाम मस्त में रहने का है। पहले फिल्म का पोस्टर आउट हुआ था और अब मेकर्स ने ट्रेलर जारी कर दिया है।

मस्त में रहने का ट्रेलर के बारे में

आज, 4 दिसंबर को, जैकी श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीना गुप्ता के साथ अपनी आगामी फिल्म मस्त में रहने का का ट्रेलर साझा किया हैं। यह फिल्म इस साल 8 दिसंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। ट्रेलर में दो एहम किरदार, जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के बीच अनोखी केमिस्ट्री दिखाई दई है। यह दो अलग-अलग नजरिये से जीवन की खोज करता है। मस्त में रहने का, एक हल्का-फुल्का नाटक, जीवन को दो दिलचस्प नजरिये से उजागर करता है, एक दुनिया में अपनी जगह बनाने के लिए यात्रा की शुरुआत की खोज करता है, और दूसरा इसके ऑपोजीट कोने पर है। ट्रेलर शेयर करते हुए जैकी श्रॉफ ने लिखा, ”अप्रत्याशित कनेक्शन और मूर्खतापूर्ण रोमांच की हमारी आनंद यात्रा! #MMRKonPrime, 8 दिसंबर को केवल @ Primevideoin पर, ट्रेलर अभी उपलब्ध है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

मस्त में रहने का के बारे में

मस्त में रहने का एक ऐसी कहानी है जो जीवन की चुनौतियों से निपटने और अपनी फिलींग पर काबू पाने वाली दो पीढ़ियों के जीवन की पड़ताल करती है। यह जीवन और प्रेम दोनों के लिए समझ, मुक्ति और अवसरों को साथ एक अच्छी तरह से तैयार की गई कहानी है।

नीना गुप्ता के काम के बारे में

नीना गुप्ता अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म मेट्रो…इन डिनो का हिस्सा होंगी, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा जैसे कई सितारे शामिल हैं। सना शेख. मस्त में रहने का में अपनी किरदार के अलावा, नीना गुप्ता इस प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रही हैं।

जैकी श्रॉफ के काम के बारे में

जैकी श्रॉफ अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाप’ में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में 1990 के दशक के एक्शन हीरो, सनी देओल, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देगें।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT