होम / Meghna Gulzar Birthday: मेघना गुलज़ार के जन्मदिन पर विक्की ने शेयर किया अनसीन वीडियो, कैप्शन में लुटाया प्यार

Meghna Gulzar Birthday: मेघना गुलज़ार के जन्मदिन पर विक्की ने शेयर किया अनसीन वीडियो, कैप्शन में लुटाया प्यार

Babli • LAST UPDATED : December 13, 2023, 2:17 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Meghna Gulzar Birthday, दिल्ली: फिल्म मेकर मेघना गुलज़ार, जो तलवार, राज़ी और हाल ही में सैम बहादुर जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्देशन के लिए जानी जाती हैं, आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं और अब सैम बहादुर स्टार विक्की कौशल ने भी इस खास मौके पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। एक्टर ने डायरेक्टर के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने साथ में डांस करते हुए एक अनदेखा वीडियो शेयर किया हैं।

विक्की कौशल ने बर्थडे गर्ल मेघना गुलज़ार को लिए लिखी ये बात

बुधवार दोपहर को विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेघना गुलज़ार के साथ ‘बर्थडे डांस’ का एक वीडियो साझा किया। एक्टर ने डायरेक्टर के जन्मदिन को खास बनाने के लिए एक हार्दिक पोस्ट साझा की। यह मनमोहक वीडियो उस समय का लगता है जब वे सैम बहादुर के लिए शूटिंग कर रहे थे। विक्की को उनके सैम बहादुर अवतार में देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा सबसे ‘मेहनती इंसान मेघना, आपके साथ जन्मदिन पर एक छोटा सा नृत्य है… काश मैं इसे आज व्यक्तिगत रूप से कर पाता! हर दिन सेट पर मैं सबसे मेहनती व्यक्ति बनने की कोशिश करता हूं और हर दिन आप मुझे और बाकी सभी को हरा देंगी। फिर भी कोशिश करता रहूंगा … जन्मदिन मुबारक हो स्वीटी… आप हमेशा अपने आस-पास के लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित करते रहें!!!” एक फैन ने लिखा, “सबसे अच्छी सादगी,” जबकि दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड में बेस्ट जोड़ी।”

विक्की कौशल-मेघना गुलज़ार

विक्की कौशल और मेघना गुलज़ार ने दो फिल्मों- राज़ी और सैम बहादुर में एक साथ काम किया है। मेघना गुलज़ार की डायरेक्टेड 2018 की फ़िल्म राज़ी में आलिया भट्ट, विक्की, रजित कपूर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत दिखाई दिए थे। विक्की को हाल ही में मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में देखा गया था।

 

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jagannath Temple Ratna: क्या है जगन्नाथ मंदिर रत्न भंडार की चाबी गायब होने का रहस्य, पीएम मोदी ने सच से उठाया पर्दा-Indianews
दुबई बेस्ड यूट्यूबर संग कुश्ती करते नजर आए Salman Khan, सुल्तान बने एक्टर का वीडियो हुआ वायरल -Indianews
दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, वायरल वीडियो को देख फैंस ने प्रेग्नेंसी के लगाए कयास -Indianews
क्या ईरान के राष्ट्रपति की रहस्यमय मौत से तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा मंडराने लगा है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Vacation: पर्यटक स्थल या नाना-नानी का घर, लोगों से जानें समर वेकेशन में बच्चों के लिए क्या है बेस्ट-Indianews
ADVERTISEMENT