होम / Michael Douglas-IFFI 2023: हॉलीवुड एक्टर माइकल डगलस ने पीएम मोदी की कि तारीफ, कहा दी ये बड़ी बात

Michael Douglas-IFFI 2023: हॉलीवुड एक्टर माइकल डगलस ने पीएम मोदी की कि तारीफ, कहा दी ये बड़ी बात

Simran Singh • LAST UPDATED : November 28, 2023, 10:24 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Michael Douglas-IFFI 2023, दिल्ली: गोवा में IFFI के 54वें संस्करण में अमेरिकी एक्टर और फिल्ममेकर माइकल डगलस ने फिल्म निर्माण और वित्त के क्षेत्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ की है। यहां तक की उन्होंने यह भी कहा कि ‘भारत अच्छे हाथों में है’ इसके साथ ही बता दें कि हॉलीवुड आइकन को IFFI 2023 में सत्यजीत रे एक्सीलेंस इन फिल्म लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

माइकल डगलस ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ

हॉलीवुड स्टार माइकल डगलस ने गोवा में आयोजित IFFI में भाग लिया। इवेंट में एक्टर के साथ उनकी पत्नी कैथरीन ज़ेटा-जोन्स और उनका बेटा भी शामिल हुआ। वहीं माइकल डगलस ने इवेंट और देश के पीएम के बारें में बात करते हुए कहा, “इस उत्सव की सुंदरता यह है कि इसमें 78 विदेशी देशों का प्रतिनिधित्व किया गया है। यह आपके भारतीय फिल्मांकन की ताकत का प्रतिबिंब है, जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है। मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छे हाथों में हैं।”

अनुराग ठाकुर की भी करी तारीफ

इसके अलावा माइकल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की भी उनके प्रयासों के लिए सराहना की है। मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा, “जैसा कि मैंने उल्लेख किया है, मुझे लगता है कि मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ-साथ प्रधान मंत्री मोदी के तहत पिछले कुछ वर्षों में हमने फिल्मों के निर्माण और वित्तपोषण में अधिक पैसा लगाया है, यह बहुत सफल रहा है।”

उन्होंने बात को आगे करते हुए ये भी कहा कि फिल्में जाति, धर्म और लिंग के बावजूद लोगों को एकजुट करती हैं। “मेरा मतलब है कि हम जितनी भी अलग-अलग भाषाएं बोलते हैं, फिल्में एक ही भाषा साझा करती हैं, आप दुनिया में कहीं भी हों, वहां के दर्शक समझ सकते हैं कि क्या हो रहा है, फिल्में हमें करीब लाती हैं और मुझे लगता है कि यह इसका एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू है,”

IFFI गोवा में माइकल डगलस-कैथरीन

माइकल डगलस ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कैथरीन ज़ेटा-जोन्स और अपने बेटे के साथ IFFI 2023 में भाग लिया। तीनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। क्लिप में परिवार को पूरी सुरक्षा के बीच इवेंट के अंदर जाते हुए दिखाया गया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Thackeray: मोदी अब पीएम नहीं रहेंगे, बीजेपी टूट जाएगी, UBT प्रमुख उद्धव ठाकरे का दावा-indianews
Odisha: ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, दुर्घटना में 6 लोगों की मौत -India News
France: फ्रांसीसी जेल वैन पर हमला, 2 मिनट के हिंसा में 2 गार्ड की हत्या -India News
Indian Students: दुबई स्थित कंपनी के सीईओ ने छात्रों से कम भारतीयों वाले कॉलेज चुनने को कहा, सोशल मीडिया पर छिड़ा बहस -India News
Climate Change: जलवायु परिवर्तन से बढ़ रहा समुद्र का स्तर, इस देश को जल्द ट्रांसफर करनी होगी अपनी राजधानी -India News
Biden-Trump Debate: बाइडेन और ट्रम्प प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए हुए राज़ी, जून और सितंबर में होगी बहस -India News
Monsoon: 31 मई को केरल में पहुँचेगा मानसून, मौसम विभाग ने लगाया अनुमान -India News
ADVERTISEMENT