Friday, May 27, 2022
Homebollywoodबिना मेकअप कैमरों में कैद हो गईं मोनालिसा, यूजर्स ने कमेंट कर...

बिना मेकअप कैमरों में कैद हो गईं मोनालिसा, यूजर्स ने कमेंट कर कह डाली ये बात

Monalisa No Make Up Look:: मोनालिसा को आप लाखों बार देख चुके हैं, लेकिन इस बार ये हसीना कैमरों में कैद हो गईं वो भी बिना मेकअप के। कैमरों से नजरें चुरातीं मोनालिसा ने आखिर कह ही डाला– ‘पहले पता होता तो मेकअप कर लेती।'

Monalisa No Make Up Look

इंडिया न्यूज़, मुंबई। मोनालिसा की अदाएं हर बार कहर ढाती हैं। सज-धजकर जब ये हसीना आ जाती है कैमरों के सामने तो हो जाता है कमाल, लेकिन इस बार सज-धजकर नहीं बल्कि मोनालिसा कैमरों में कैद हो गई बिना मेकअप के। इस दौरान मोनालिसा (Monalisa) जहां नजरें चुराती दिखीं तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी इस वीडियो पर अब अजीब कमेंट कर रहे हैं।

Monalisa No Make Up Look
Monalisa No Make Up Look

मोनालिसा इस वीडियो में व्हाइट टॉप और ऑरेंज शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। बालों को लहराकर चलतीं मोनालिसा कहती सुनाई दे रही हैं कि अगर उन्हें पता होता तो वो मेकअप करके निकलती। वहीं पैपराजी ये मौका छोड़ना नहीं चाहते थे लिहाजा उन्होंने मोनालिसा के नो मेकअप लुक को कैद कर लिया।

Monalisa No Make Up Look

वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस के इस लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें कर रहा है ट्रोल।

Monalisa No Make Up Look

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा– ‘ये लोग मेक अप पर ही जिंदा है’, तो दूसरे यूजर ने लिखा – ‘इनकी असलियत वैनिटी तक जाने में ही पता चलती है।’ खैर, जो भी हो लेकिन मोनालिसा के इस अंदाज की तारीफ करने वाले भी कम नहीं हैं।

सोशल मीडिया क्वीन हैं मोनालिसा

Monalisa No Make Up Look
एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी वीडियो और फोटो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी डांस वीडियो तो पसंद की ही जाती है उस पर उनकी बोल्डनेस के दीवाने भी लाखों हैं। ट्रेन्डिंग रील्स पर मोनालिसा मजेदार वीडियो बनाती रही हैं।

Monalisa No Make Up Look

हाल ही में वो नाइटी में वीडियो बनाकर छा गई थीं। बालकनी में स्टाइल का जादू दिखातीं मोनालिसा की इन्हीं अदाओं पर लोग जान छिड़कते हैं।

भोजपुरी फिल्मो में खूब काम कर चुकीं मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम है। नमक इश्क़ का सीरियल में मोनालिसा नजर आई थीं और उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड और साउथ की जंग पर रणवीर सिंह के बिंदास बोल, कहा ‘ये हमारा इंडियन सिनेमा…’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular