होम / Monkey Man Trailer: मंकी मैन का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में बनाई जगह

Monkey Man Trailer: मंकी मैन का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में बनाई जगह

Simran Singh • LAST UPDATED : January 27, 2024, 12:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Monkey Man Trailer, दिल्ली: ऑस्कर में नॉमिनेट हुए एक्टर देव पटेल जल्दी अपनी अगली फिल्म “मंकी मैन” को लेकर फैंस के सामने आने वाले हैं। वही फिल्म को लेकर चर्चा भी सोशल मीडिया पर काफी तेज हो गई है। इस मचअवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही बता दे की देव की इस फिल्म का ट्रेलर अब सामने आ चुका है। जो एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म के जरिए देव पटेल डायरेक्टोरियल में डेब्यू करने वाले हैं। वही ट्रेलर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के काफी पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं।

शोभिता हॉलीवुड में मारेगी एंट्री

इसके साथ ही फिल्म को लेकर खास बात बताया तो देव पटेल की इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में धमाल मचाने वाली शोभिता को हॉलीवुड में भी देखा जाने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में उनकी छोटी सी झलक को देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हो चुके हैं।

क्या है मंकी मैन की कहानी

इसके साथ ही फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह एक ऐसी लड़के के इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानी है। जो अंडरग्राउंड फाइट क्लब में अपनी जिंदगी गुजर रही है। इस दमदार किरदार को देव पटेल निभा रहे हैं। जो गोरिल्ला के मुखौटे के पीछे छुप कर लड़ाई करते हैं। फिल्म की कहानी भगवान हनुमान से प्रेरित है। वही देव पटेल की यह फिल्म 5 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी। बता दे की मूवी को जॉर्डन पील ने प्रोड्यूस किया है। वही फिल्म यूनिवर्स पिक्चर्स द्वारा रिलीज की जा रही है। Monkey Man Trailer

ट्रेलर लोगों को ने किया पसंद

ट्रेलर की सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस लगातार इसकी तारीफ कर रहे हैं। इसके अंदर भरपूर एक्शन को देखते हुए फैंस फिल्म की कहानी की तारीफ करते हुए। इसके लिए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे है। इसके साथ ही कई दर्शक ऐसे भी थे। जिन्होंने देव पटेल की किरदार को काफी एक्सप्रेसिव बताया।

शोभिता धुलिपाला वर्कफ्रंट

इसके साथ ही बॉलीवुड और साउथ में नजर आई शोभिता के काम की बात की जाए तो वह जल्द ही “मंकी मैन” में नजर आने वाली है। इसके साथ ही शोभिता को जल्दी आलिया भट्ट की फिल्म “जिगर” में भी देखा जाएगा। आखिर में जोया अख्तर और रीमा कागती की वेब सीरीज “मेड इन हेवन 2” में भी वह नजर आने वाली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस का “कालाकांडी”, “द नाइट मैनेजर” में भी नाम शामिल है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT