होम / Suhani Bhatnagar की मौत पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बेटी को याद कर कही ये बात

Suhani Bhatnagar की मौत पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बेटी को याद कर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 18, 2024, 5:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhani Bhatnagar, दिल्ली: दंगल एक्ट्रेस सुहानी भटनागर, जिन्हें 2016 की फिल्म में बबीता फोगट के बचपन के रूप में देखा गया था, का शुक्रवार को 19 साल की आयु में निधन हो गया। उनकी मौत की खबर शनिवार को आई और तब से सान्या मल्होत्रा, यामी गौतम जैसे कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अब सुहानी की मां पूजा भटनागर ने एएनआई से अपनी बेटी के बारे में बात की है और याद किया है कि कैसे सुहानी उर्फ ‘दंगल गर्ल’ के माता-पिता के रूप में उन्हें हर जगह पहचाना जाता था।

हमारी बेटी ने हमें बहुत गौरवान्वित किया’

सुहानी भटनागर की मां ने रोते हुए कहा। “हर माता-पिता को गर्व महसूस होता है कि वो अपने बच्चे के नाम से जाना जाता है। हमारी क्या पहचान थी? हमें जो पहचान मिली है वो तो सुहानी की वजह से ही मिली है, क्या ये ‘दंगल गर्ल के माता-पिता हैं’, जहां भी जाना हो उसकी पहचान होती थी… हर एक को अपना बच्चा बहुत अच्छा लगता है पर हमारा बच्चा हमें बहुत गर्व महसूस कराता है।”

ये भी पढ़े-पोचर से अवतार द लास्ट एयरबेंडर तक, इस हफ्ते घर बैठे देखें ये 7 OTT वेब सीरीज

आमिर ने बेटी की शादी के लिए किया था इनवाइट

उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर आमिर खान ने जनवरी 2024 में अपनी बेटी इरा खान की शादी के लिए सुहानी और परिवार को आमंत्रित किया था। हालांकि सुहानी के स्वास्थ्य के कारण, वह इसमें शामिल नहीं हो पाए। सुहानी को आमिर खान की 2016 की फिल्म दंगल में युवा बबीता फोगट के किरदार में देखा गया था।

पूजा ने में कहा, ”आमिर खान हमेशा उनके (सुहानी) संपर्क में रहे हैं। हमने उसे अब तक उसके बारे में सूचित नहीं किया था क्योंकि हम खुद बहुत तनाव में थे। जब भी उन्होंने उन्हें कोई संदेश भेजा, उन्होंने तुरंत जवाब दिया और हमें व्यक्तिगत रूप से बुलाया। सुहानी के साथ उनका शुरू से ही गहरा रिश्ता था। यहां तक कि जब हाल ही में उनकी बेटी (इरा खान) की शादी हुई तो उन्होंने हम सभी को बाकायदा इनवाइट किया था, हमें भी फोन आया था। लेकिन हम नहीं जा सके क्योंकि उस समय सुहानी का फ्रैक्चर हो गया था। इसलिए, हम यात्रा नहीं कर सके।”

ये भी पढ़े-भाई अनंत के ‘लगन लखवानु’ समारोह में मां Isha Ambani की पुरानी ज्वेलरी में दिखीं Isha Ambani, देखें तस्वीरें

डर्मेटोमायोसिटिस की वजह से गई जान

सुहानी के पिता ने बताया की उसकी मृत्यु डर्मेटोमायोसिटिस से पीड़ित होने के बाद हुई, जो एक दुर्लभ सूजन वाली बीमारी है जो त्वचा पर लाल चकत्ते और मांसपेशियों में कमजोरी का कारण बनती है। कुछ हफ्ते पहले उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था और उन्हें 7 फरवरी को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़े-एक बार फिर सुर्खियों में आई Poonam Pandey, सर्वाइकल कैंसर की पोस्ट हटाने पर हुईं ट्रोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UK Crime: नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था गंदी हरकतें जब भाई ने की रोकने की कोशिश तो किया ये हश्र-Indianews
Phalsa Fruit : चिलचिलाती गर्मी को मात देगा फालसा फल, अद्भुत हैं इसके फायदे- Indianews
Ebrahim Raisi: कौन हैं मोजतबा खामेनेई? इब्राहिम रईसी की मौत के बाद हैं सुर्खियों में- Indianews
Lok Sabha Election: मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान हुई झड़प, भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल के लिए कर रहे थे प्रचार-Indianews
North Korea: अमेरिका की ‘परमाणु परीक्षण’ पर उत्तर कोरिया ने दी धमकी, बढ़ा तनाव- Indianews
पाकिस्तानी क्रिकेटर आजम खान और बाबर आजम की हो रही आलोचना, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप-Indianews
Viral News : फ्रंटियर एयरलाइंस के यात्री ने इसके लिए किया विवाद, उतरना पड़ा पूरी फ्लाइट- Indianews
ADVERTISEMENT