होम / मौनी रॉय और सूरज नांबियार एक साथ पोज़ देते आए नज़र

मौनी रॉय और सूरज नांबियार एक साथ पोज़ देते आए नज़र

Mukta • LAST UPDATED : August 18, 2022, 11:32 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : मौनी रॉय और सूरज नांबियार को शोबिज की दुनिया में सबसे कूल और मनमोहक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। जब से दोनों ने शादी की है, तब से वे अपने प्रशंसकों के साथ मनमोहक तस्वीरें और वीडियो पेश कर रहे हैं। इस जोड़े को अक्सर विदेशी स्थानों की यात्रा करते और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। वे सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इजहार करने में कभी असफल नहीं होते हैं।

Mouni Roy and Sooraj Nambiar

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति सूरज के साथ कुछ कुछ तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में सूरज सफेद टी-शर्ट और नीली जींस में बेहद खूबसूरत लग रहा है, जबकि मौनी रेड प्रिंटेड बैकलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों एक-दूसरे के करीब पोज देते हैं और शहर के परफेक्ट कपल की तरह दिखते हैं। आखिरी तस्वीर में, मौनी और सूरज एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं और कुछ प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट किये।

Mouni Roy and Sooraj Nambiar Images

मौनी और सूरज 2019 से डेटिंग कर रहे थे और इसी साल 27 जनवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों और बाद में बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की।

Mouni Roy and Sooraj Nambiar pics

पेशेवर मोर्चे पर, मौनी वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अभिनय करेंगी, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अहम भूमिका में हैं। फिल्म फ्रेंचाइजी का पहला भाग 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगा।

Mouni Roy and Sooraj Nambiar image

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT