होम / Movies at Rs 99: 31 मई को फिल्मों के फैंस को मिलेगा बंपर ऑफर, सिर्फ 99 रुपये में देखें ये फिल्में – Indianews

Movies at Rs 99: 31 मई को फिल्मों के फैंस को मिलेगा बंपर ऑफर, सिर्फ 99 रुपये में देखें ये फिल्में – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Movies at Rs 99: फ़िल्मों की रिलीज़ में कमी और उसके बाद दर्शकों की संख्या में गिरावट के जवाब में, सिनेमाघर बिक्री बढ़ाने के लिए टिकटों की कीमतों में छूट दे रहे हैं। पीवीआर आईनॉक्स, सिनेपोलिस इंडिया और कई अन्य प्रमुख जगहों में मल्टीप्लेक्स और सिंगल-स्क्रीन सिनेमाघर 31 मई को सिनेमा प्रेमी दिवस के रूप में 99 रुपये में फिल्में पेश करने जा रही है।

  • 99 रुपये में मिलेगी टिकट
  • 31 मई को मिलेगा शानदार ऑफर
  • इन फिल्मों का ले सकते है मजा

99 रुपये में देखें फिल्में

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) के प्रमुख और पीवीआर आईनॉक्स पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी के अनुसार, इस पहल में देशभर में लगभग 4,000 स्क्रीन शामिल हैं। जबकि रिक्लाइनर जैसे प्रीमियम प्रारूपों को ऑफर से बाहर रखा गया है, 90-95% तक की विशाल बहुमत सीटें रियायती दर पर उपलब्ध होंगी। इसके अलावा, कई सिंगल-स्क्रीन थिएटरों, विशेष रूप से दक्षिणी क्षेत्रों में, के भाग लेने की उम्मीद है, कुछ तो 99 रुपये से भी कम दर पर टिकट की पेशकश कर रहे हैं, संभवतः 70 रुपये से भी कम कीमत पर। Movies at Rs 99

परिवारों के लिए है बेहतरीन ऑफर

इस पहल से व्यापक दर्शक वर्ग को आकर्षित करने की उम्मीद है, विशेष रूप से ऐसे परिवारों को, जिनके लिए टिकट की ऊंची कीमतों के कारण सिनेमा की सैर करना आर्थिक रूप से निषेधात्मक हो सकता है। इसके अलावा, वर्तमान गर्मी के मौसम के साथ-साथ स्कूल की छुट्टियां भी पड़ रही हैं, यह ऑफर चिलचिलाती मौसम से राहत चाहने वाले परिवारों के लिए एक आकर्षक इनडोर गतिविधि विकल्प प्रस्तुत करता है।

इसके साथ ही वृद्धि का अनुमान लगाया है, तो आंकड़े 70-80% तक पहुंच जाएंगे, जिसमें युवाओं की संख्या लगभग 50% है और दर्शकों में 25-30% परिवार शामिल हैं।

फिल्ममेकर ने लगाया Sunny Deol पर धोखाधड़ी का आरोप, करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान – Indianews

2022 में बिकी थी इतनी टिकट Movies at Rs 99

2022 में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दौरान इसी तरह की एक पहल में 6.5 मिलियन टिकटों से अधिक की प्रभावशाली बिक्री का आंकड़ा देखा गया। “ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा,” “चुप,” “अवतार,” “धोखा: राउंड डी कॉर्नर,” और “बॉयज़ 3” जैसी फिल्में 99 रुपये में टिकट की पेशकश के साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गईं। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने का जश्न मनाया कोविड-19 महामारी-प्रेरित बंद के बाद।

Munawar Faruqui ने शादी से दो महीने पहले Mehzabeen Coatwala से की थी मुलाकात, इस एक्ट्रेस ने करवाया था मिलन -Indianews

31 मई को देखें ये फिल्में Movies at Rs 99

“श्रीकांत” और “मैड मैक्स” से लेकर तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी फिल्में देख सकते है। इसके अलावा, 31 मई को प्रीमियर के लिए निर्धारित “मिस्टर एंड मिसेज माही” और “छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान” की रिलीज से दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित करने की उम्मीद है।

देश Heatwaves: प्रचंड गर्मी से बचने के लिए जा रहे हैं पहाड़ों की ओर? यहां भी हुआ लू का अलर्ट जारी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.