होम / Let's Get Married: प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म में एमएस धोनी ने कि एंट्री , ट्रेलर रिलीज पर खुशी की जाहिर

Let's Get Married: प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म में एमएस धोनी ने कि एंट्री , ट्रेलर रिलीज पर खुशी की जाहिर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 12, 2023, 10:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Let’s Get Married, दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया के खलनायक कैप्टन कूल यानी की महेन्द्र सिंह धोनी अब क्रिकेट में तेहलका मचाने के बाद मनोरंजन की दुनिया में भी कमाल करने को तैयार है। बता दें की धोनी की पत्नि साक्षी फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकी है। साक्षी की पहली फिल्म “लेट्स गेट मैरिड” का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो दर्शको को काफी पसंद आ रहा है।

क्या है फिल्म की कहानी

अगर फिल्म की कहानी की बता करें तो इसके अदंर एक ऐसे कपल की कहानी है जो शादी करना चाहते है लेकिन उनके सामने कई मुश्किलें आती है। वहीं फिल्म में हरीश कल्याण और इवाना मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। इसके साथ ही बता दें की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एमएस धोनी को मचाक के मूड में देखा गया था जो खुद तो हंस ही रहें थे इसके साथ ही सभी को हंसा भी रहें थे।

पहली फिल्म के लिए खुश है एमएस धोनी

इसके साथ ही बता दें की अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म के लिए एमएस धोनी काफी ज्यादा एक्साइटिड है। धोनी को उम्मीद है कि लव और फैमिली ड्रामा वाली फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती है। वहीं ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म में अहम भूमिका निभा रहें कॉमेडियन योगी बाबू ने धोनी से मजाक करते हुए कहा की उनकों चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल कर ले। जिसपर धोनी ने भी मजाकिया अदांज में जवाब दिया की “मैं मैनेजमेंट से बात करूंगा…”

योगी बाबू भी है क्रिकेट के शौकिन

बता दें की फिल्म की कास्ट योगी बाबू को भी क्रिकेट का बहुत शौक है। ऐसे में ट्रेरल के दौरान जब योगी बाबू ने सीएसके में शामिल होने की इच्छा जताई तो कैप्टन कूल ने मजेदार अदांज में जवाब दिया उन्होंने कहा ‘अंबाती रायडू रिटायर हो गए हैं तो हमारे पास सीएसके में आपके लिए जगह है. मैं मैनेजमेंट में आपके लिए बात करूंगा लेकिन आप फिल्मों में बहुत बिजी हैं. मैं आपको बताना चाहूंगा कि आपको लगातार खेलना होगा. वे लोग बहुत तेज बॉलिंग करते हैं और वे सिर्फ आपको घायल करने के लिए बॉलिंग करते हैं.’

 

ये भी पढ़े: बेटे के घर आने पर इमोशनल हुई दीपिका, व्लॉग में जाहिर की खुशी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT