होम / Mukti-Kunal: मुक्ति ने शादी की तस्वीरें की शेयर, दुल्हन बनी लगी प्यार

Mukti-Kunal: मुक्ति ने शादी की तस्वीरें की शेयर, दुल्हन बनी लगी प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : December 14, 2023, 10:00 am IST
ADVERTISEMENT
Mukti-Kunal: मुक्ति ने शादी की तस्वीरें की शेयर, दुल्हन बनी लगी प्यार

Mukti

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Mukti-Kunal, दिल्ली: मोहन परिवार से मुक्ति मोहन ने शादी रचा ली है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार उनकी बहनें नीति और शक्ति मोहन तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को शादी की झलक दिखा रही है। इसके साथ ही बैत दें की शादी की तस्वीर देकर फैंस भी नए जोड़े को आर्शीवाद देते हुए कमेंट कर रहे है। वहीं अब मुक्ति ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है।

दुल्हन ने की नई तस्वीरें शेयर

बता दें कि मुक्ति मोहन ने कुणाल ठाकुर के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है और वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मुक्ति ने कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें वह अपने बड़े दिन के लिए तैयार होती हुए देखी जा सकती हैं। एक अन्य शॉट में, मुक्ति की बहनें शक्ति और नीति को उनके घूंघट और लहंगे में मदद करते देखा जा सकता है। वही एक खूबसूरत तस्वीर भी है जिसमें नवविवाहित जोड़े को हाथ जोड़कर पोज देते हुए देखा जा सकता है। मुक्ति ने कैप्शन में लिखा, “यह दिन हमेशा के लिए यादगार है। हमेशा आभारी हूं, आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

इसके साथ ही नीति मोहन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “नज़र लाये ना।” मौनी रॉय ने “खूबसूरत” लिखा। अभिषेक बनर्जी ने लिखा, “बधाई हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

कुणाल की बहन ने की तस्वीरें शेयर

यहां कुणाल ठाकुर की बहन द्वारा साझा की गई कुछ और तस्वीरें हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए तिथि तिवारी ठाकुर ने कैप्शन में लिखा, “वाह वाह रामजी जोड़ी क्या बनाई – भैया और भाभी को बधाई हो बधाई। इन 2 खूबसूरत आत्माओं के दिव्य मिलन को देखकर धन्य हूं। मेरा सपना एक बहन पाने का था, और आखिरकार यह सच हो गया! हमारे पागलखाने परिवार में आपका स्वागत है भाभी मुक्ति मोहन। आइए जीवन भर अपराध में भागीदार बनें। नितिन और मैं आप दोनों को दिल की गहराइयों से शुभकामनाएं देते हैं कि एक-दूसरे के लिए आपका प्यार कई गुना बढ़े और आप आगे बढ़ें साथ में खूबसूरत यादें। हम आप लोगों से बेहद प्यार करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tithi Tiwari Thakur (@tithitiwari15)

पर्दें पर नजर आ चुकी है सितारा

इसके साथ ही बता दें कि मुक्ति मोहन कॉमेडी सर्कस का जादू, दिल है हिंदुस्तानी 2, झलक दिखला जा 6 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 सहित कुछ टीवी रियलिटी शो में दिखाई दी हैं। उन्होंने ब्लड ब्रदर्स, साहेब, बीवी और गैंगस्टर, हेट जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। कहानी, थार.

कुणाल ठाकुर, एक अभिनेता भी हैं, जिन्होंने कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीज़न में अभिनय किया। उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की कबीर सिंह और रणबीर कपूर के नेतृत्व वाली एनिमल में भी अभिनय किया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT