होम / मुंबई की Influencer ने वड़ा पाव को बताया कचरा, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

मुंबई की Influencer ने वड़ा पाव को बताया कचरा, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

Simran Singh • LAST UPDATED : February 22, 2024, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sakshi Shivdasani, दिल्ली: यदि आप मंबई के निवासी हैं या आपने वहां थोड़ा सा समय भी बिताया है, तो आप शायद पहले से ही फेमस “वड़ा पाव” के बारें में जानते होगे। जिसके लिए यह शहर जाना जाता है। मक्खन जैसे मुलायम पाव बन्स, कुरकुरे आलू बोंडा को मसालेदार और नमकीन चटनी के साथ सैंडविच करके एक स्वादिष्ट स्ट्रीट-स्टाइल स्नैक बनाते हैं। आप नाश्ते, दोपहर के भोजन, हाई टी या दिन के किसी भी समय इसका आनंद ले सकते हैं। हाल ही में, मुंबई स्थित एक इनफ्लुएंसर ने स्नैक को “कचरा” कहा और इसने इंटरनेट पर कई यूजर को निराश किया है।

इनफ्लुएंसर ने की वड़ा पाव की बेइज्जती Sakshi Shivdasani

चार लाख से अधिक फॉलोअर्स वाली इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर साक्षी शिवदासानी एक शो ‘हैविंग सेड दैट’ पर बोल रही थीं। उन्होंने कहा, “वड़ा पाव बेकार है। मुझे दिल से वड़ा पाव से नफरत है।” कारण बताते हुए उन्होंने कहा, “आपको नहीं लगता कि उबले आलू और ब्रेड का कोई मतलब है।” शो के होस्ट ने बताया कि आलू को पहले उबाला जाता है और फिर भूनकर पाव पर परोसा जाता है। अंत में, एक चटनी डाली जाती है। तब इनफ्लुएंसर ने कहा की नाश्ते में चटनी मिलाना “unique” नहीं है।

ये भी पढ़े: Rani-Shahrukh के स्टाइल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, अंदाज से पुराने दिन आए याद

शो के मेजबान नाश्ते के बारे में बहस करते हैं और पकवान के मूल्य मूल्य और “वाइब्स” पर चर्चा करते हैं। सुश्री शिवदासानी ने कहा कि वह समोसा पाव को वड़ा पाव से बेहतर मानती हैं। वीडियो का बारें में बताए तो ये दिसंबर 2023 में शेयर किया गया था। अपलोड होने के बाद से इसे दो मिलियन बार देखा जा चुका है और 47,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं।

ये भी पढ़े: तरुण ताहिलियानी के लहंगे में जादुई लगी Rakul Preet Singh, जैकी ने भी दिया आउटफिट से कॉम्प्लीमेंट

यूजर ने किए कमेंट

एक यूजर ने कहा, “रद्द करें संस्कृति को इसके लिए उसे रद्द करने की जरूरत है।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “लोकप्रिय चीजों से नफरत करने से आप शांत नहीं हो जाएंगे।” एक तीसरे यूजर ने कहा, “उसे वड़ा पाव से नफरत होगी और फिर वह एक तथाकथित ‘सौंदर्यवादी’ कैफे में कुछ केचप के साथ कुछ हैश ब्राउन के लिए ₹ 500 का भुगतान करेगी।” एक अन्य ने कहा, “ठीक है तो उसके लिए क्या मायने रखता है? बर्गर? ए जिस चीज़ में उबले हुए आलू और ब्रेड (बन) है, क्या उससे उसे कोई मतलब है?” Sakshi Shivdasani

एक व्यक्ति ने कमेंट की, “वड़ापाव के अंदर की चटनी आपके उच्चारण से 10000000000000 गुना बेहतर है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, “ठेठ साउथ बॉम्बे भैया गर्ल।” एक यूजर ने सामग्री निर्माता से सहमति व्यक्त की और कहा, “वही, वही! मुझे भी इससे नफरत है” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “तथ्य। यह बहुत मध्य है।”

ये भी पढ़े: Rajasthan Paper Leak: राजस्थान पेपर लीक में ‘किंगपिन’ ने कमाए करोड़ों रुपये, 4 लोग गिरफ्तार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल पर हमले की बात को AAP ने किया स्वीकार, केजरीवाल, विभव कुमार पर करेंगे कार्रवाई-Indianews
Diesel Fried Paratha: डीजल में परांठा पकाते शख्स का फोटो वायरल, FSSAI ने लिया एक्शन- Indianews
आरोपों-प्रत्यारोपों, झड़पों के बीच यूपी में चौथे चरण के मतदान में आंशिक सुधार
Tihar Jail Bomb Threat: नहीं थम रहा फर्जी ईमेल का सिलसिला, स्कूलों और अस्पतालों के बाद तिहाड़ जेल को मिली धमकी-Indianews
रायबरेली में राहुल ने फिर सूट बूट की एंट्री कराई, मोदी-अडानी-अंबानी और मिडिया निशाने पर
So Unfair: एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान रद्द, मौत से पहले बीमार पति से नहीं मिल सकी महिला-Indianews
Hyderabad Airport: हैदराबाद-कोचीन इंडिगो फ्लाइट में घंटों फंसे रहे यात्रिया, फ्लाइट में कई नेता आएं नजर-Indianews
ADVERTISEMENT