होम / Munawar ने Ayesha को लेकर कसा तंज, महिला यूजर्स ने जताई आपत्ति

Munawar ने Ayesha को लेकर कसा तंज, महिला यूजर्स ने जताई आपत्ति

Simran Singh • LAST UPDATED : April 7, 2024, 11:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Munawar-Ayesha, दिल्ली: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी की फैन फॉलोइंग देखने वाली है। बिग बॉस को जीतने के बाद उनके लाखों फैंस उन्हें मुबारकबाद देने के लिए पहुंचे थे। इतना ही नहीं वह अपनी स्टैंड अप कॉमेडी से भी लाखों फैंस को अपने खाते में डालते हैं। लेकिन इस बार शायद उनके फैंस उनके ही खिलाफ हो गए हैं। आयशा को लेकर दी अपनी स्टेटमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर उनका विरोध किया जा रहा है।

  • आयशा को लेकर मुनव्वर ने कसा तंज
  • विरोध में उतरा सोशल मीडिया
  • फैंस और विरोधियों में लड़ाई

Indian 2 को लेकर नई अपडेट आई सामने, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

आयशा को लेकर कसा तंज

जैसा का बिग बॉस के फैंस जानते ही है कि आयशा मुनव्वर की एक्स होने का दावा करते हुए बिग बॉस के घर में आई थी। जिसके बाद उनके रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें सामने देखी गई थी। वहीं हाल ही में एक इवेंट के दौरान मुनव्वर फारूकी की उपस्थिति को देखा गया।

Siddharth Anand की फिल्म में काम करेंगे Saif Ali Khan, 17 साल बाद साथ आएंगे नजर

जिसमें उनके आते ही लोग आयशा-आयशा नाम चिल्लाने लगे। मुनव्वर ने सभी लोगों के शांत होने का इंतजार किया और फिर कहा, “मैं बेली डांस नहीं करना चाहता” इस तरह की कमेंट को सुनने के बाद उन लोगों को काफी ठेस पहुंची जिन्होंने स्टेज पर डांस करके अपने परिवार का पेट भरा है और अपना करियर बनाया है। ऐसे में कई सारी महिलाओं ने मुनव्वर के खिलाफ मुहिम शुरू कर दी और उनके बयान की निंदा की मुनव्वर ने आयशा को लेकर जो टिप्पणी की उसे शायद कई सोशल मीडिया यूजर्स खुश नहीं है। Munawar-Ayesha

Eid ul Fitr 2024 Date: भारत में ईद उल फितर कब? जानिए सही डेट और महत्‍व

यूजर्स ने किया इस तरह कमेंट

इस तरह की टिप्पणी के सामने आने के बाद मुनव्वर के फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स का यह कहना था कि आयशा ने भी मुनव्वर को कई बार डिजरिस्पेक्ट किया है। जिसके बाद इस तरह के स्टेटमेंट को देना गलत नहीं है। मुनव्वर ने किस तरह की डिजरिस्पेक्टफुल बात नहीं करी है। उसने बस एक स्टेटमेंट दिया था, इस तरह की टिप्पणी सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रहे हैं और दोनों पक्षों को एक दूसरे से लड़ते देखा जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT