होम / ‘मिर्जापुर 3’ से जुड़ा सीक्रेट हुआ रिवील, मुन्ना भैया की विधवा अब गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता से लेगी बदला

‘मिर्जापुर 3’ से जुड़ा सीक्रेट हुआ रिवील, मुन्ना भैया की विधवा अब गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता से लेगी बदला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2023, 5:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Web Series Mirzapur 3 Secret Revealed Update, मुंबई: अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) की दोनों सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया। बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज का अब इंतजार तीसरे सीजन का किया जा रहा है। खबर है कि मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अब इंतजार है तो इसकी रिलीज डेट को रिवील किए जाने का। अब हाल ही में आईएमडीबी ने ऑल टाइम मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट जारी की है। इसमें मिर्जापुर दूसरे नंबर पर रही। इससे भी इस वेब सीरीज की लोकप्रियता को समझा जा सकता है। अब मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

ईशा तलवार ने मिर्जापुर 3 को लेकर दिया अपडेट

आपको बता दें कि मिर्जापुर 2 में माधुरी यादव के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा तलवार सीरीज को लेकर नए अपडेट के साथ आई हैं। ईशा तलवार ने खुलासा किया कि मिर्जापुर 3 अपने आप में एक शक्तिशाली शो है, जिसमें अजीबोगरीब ट्विस्ट और टर्न हैं, यह एक बदला, फैमिली ड्रामा से भरपूर परफेक्ट शो है।

ईशा ने कहा, “माधुरी यादव, जैसा कि हमने पहले ही मिर्जापुर सीजन 2 में देखा था, कालीन भैया से अंत में सत्ता लगभग छीन ली थी। जब आप शो में इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं, तो आप पर काफी जिम्मेदारी आ जाती है। इस समय मैं शो के बारे में और कुछ ज्यादा नही बता सकती, जब शो रिलीज के करीब होगा, तब आपको और जानकारी दी जाएगी। फिलहाल, तो मुन्ना की मौत के बारे में दर्शक अब भी भ्रमित हैं, मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानती हूं।”

मिर्जापुर 3 का खुलासा

बता दें कि ईशा तलवार मिर्जापुर में माधुरी यादव की भूमिका निभा रही हैं। सीजन 3 में वो मुन्ना भैया की विधवा के रूप में नजर आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से भिड़ेंगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT