होम / Naga Chaitanya ने खरीदी नई कार, करोड़ो की कीमत कर देगी हैरान – Indianews

Naga Chaitanya ने खरीदी नई कार, करोड़ो की कीमत कर देगी हैरान – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 1:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Naga Chaitanya: यह कोई रहस्य नहीं है कि नागा चैतन्य को लक्जरी कारें पसंद हैं और वह पूरी तरह से कारों के शौकीन हैं! तेलुगु एक्टर के पास फेरारी से लेकर बीएमडब्ल्यू तक हाई-एंड वाहनों का एक प्रभावशाली संग्रह है। हाल ही में, कस्टडी एक्टर ने अपने शानदार कार कलेक्शन में एक भव्य सिल्वर पोर्श 911 GT3RS को जोड़ा लिया है। उनकी बिल्कुल नई कार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

  • नागा चैतन्य ने खरीदी नई कार
  • तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया हाहाकार
  • इस वजह से मेहंगी गाड़ियां है पसंद

नागा चैतन्य ने खरीदी नई पोर्श

एक्टर और शौकीन कार उत्साही नागा चैतन्य को हाल ही में उनकी बिल्कुल नई पोर्शे के साथ देखा गया। एक्टर का अपनी नई कार में हैदराबाद घूमने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस हाई-एंड कार की कीमत कितनी होती है? सूत्रों के अनुसार, 17 मई को पंजीकृत कार हैदराबाद में पहली पोर्श 911 GT3RS बताई जा रही है और भारत में इसे लगभग 3.51 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर बेचा जाता है। Naga Chaitanya

Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग से शेयर की तस्वीर, इस तरह करती हैं रात में शूट – Indianews

अपनी बिल्कुल नई कार के साथ पोज देते हुए नागा चैतन्य की तस्वीरें कार डीलरशिप द्वारा इस कैप्शन के साथ शेयर की गईं, “हम श्री अक्किनेनी नागा चैतन्य का पोर्शे परिवार में वापस स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं और उन्हें उनकी 911 जीटी3 आरएस की डिलीवरी देकर खुशी हो रही है। हम उन्हें रेस ट्रैक पर और बाहर कई यादगार अनुभव की शुभकामनाएं।”

पोर्शे के अलावा, ये माया चेसावे अभिनेता के पास फेरारी और लैंड रोवर डिफेंडर भी है। कारों के अलावा नागा चैतन्य के पास कुछ स्पोर्ट्स बाइक भी हैं। उन्हें अक्सर हैदराबाद के आसपास अपनी लग्जरी कारों में घूमते देखा जाता है।

Anant-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की तैयारी शुरू, तारीख से लेकर मेहमानों की लिस्ट आई सामने – Indianews

नागा चैतन्य के लिए आगे क्या है? Naga Chaitanya

आखिरी बार पिछले साल वेंकट प्रभु की एक्शन फिल्म कस्टडी में देखा गया था, लाल सिंह चड्ढा एक अगली बार थंडेल में साई पल्लवी के साथ दिखाई देंगे। चंदू मोंडेती द्वारा डायरेक्शन, एक्शन-ड्रामा श्रीकाकुलम के एक मछुआरे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अंतरराष्ट्रीय जल क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना द्वारा पकड़ लिया जाता है।

हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”थांडेल एक ऐसी फिल्म है जिस पर मैं काफी समय से काम कर रहा हूं; यह मेरे लिए बहुत खास फिल्म है और मैंने कभी इस तरह के किरदार या बनावट का प्रयास नहीं किया है।”

POCO F6 जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसके दमदार फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल्स-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.