होम / Khatron Ke Khiladi 13: नायरा खतरों के खिलाड़ी शो में हुई घायल, प्राइवेट पार्ट में बनें घाव

Khatron Ke Khiladi 13: नायरा खतरों के खिलाड़ी शो में हुई घायल, प्राइवेट पार्ट में बनें घाव

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2023, 8:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Khatron Ke Khiladi 13, दिल्ली: साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में इन दिनों रोहित शेट्टी की रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग चल रही है। जिसमें खतरनाक टास्क कराए जा रहे हैं। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट अपना-अपना टास्क बखूबी निभा रहे हैं लेकिन इसी चौकाने वाली खबर खतरों के खिलाड़ी के सेट से सामने आई है। जिसमें पता चला है कि शो की प्रतिभागी टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी एक हादसे का शिकार हो गई है। उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट पर कीड़े मकोड़े डाले गए थे। जो उनके पूरे शरीर में फैल गई उन्होंने बताया कि इनकी वजह से उनकी प्राइवेट पार्ट में घाव हो चुका है। जो बेहद दर्दनाक हैं।

शरीर पर कई जगह बने घाव

इंटरव्यू के दौरान नायरा बनर्जी ने बताया कि सभी स्टंट कर रहे थे। स्टंट के दौरान हमारे ऊपर कीड़े मकोड़े डाले गए, जैसे ही कीड़े मकोड़े हम पर डाले गए तो यह सारे शरीर के अलग-अलग हिस्सों में पहुंच गए। इन कीड़ों ने हमें काटा और बॉडी के अलग-अलग जगह हमें घाव बन गए नायरा ने बताया कि कीड़े उनके प्राइवेट पार्ट तक भी पहुंच गए थे। जिसकी वजह से उनके प्राइवेट पार्ट में भी घाव हो चुके हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि फिलहाल वह ठीक है लेकिन इन कीड़ों की वजह से उन्हें काफी दर्दनाक एहसास हो रहा है। उनके लिए उठना बैठना मुश्किल हो गया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यह टास्क उनके लिए डरावना सपना बन चुका हैं।

इस वजह से नायरा ने शो में लिया हिस्सा

जैसे सभी को पता है नायरा बनर्जी को टीवी के फेमस शो पिशाचीनी में देखा गया था। उनकी अदाकारी ने सभी को काफी इंप्रेस किया था। वही खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा लेने की वजह भी उन्होंने बताई। उन्होंने बताया कि वह आगे अपने ग्रोथ को बढ़ाना चाहती थी और पर्सनल ग्रोथ में भी इच्छुक थी। उन्होंने बताया कि वह अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल कर कुछ ऐसा करना चाहती थी। जो उनके लिए चैलेंजिंग हो।

 

ये भी पढे़: वॉर 2 की रिलीज डेट आई सामने, फैंस ऋतिक और एनटीआर को साथ देखने के लिए एक्साइटेड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT