होम / Nana Patekar: नाना ने जड़ा फैन को थप्पड़, इस हरकत पर फूटा गुस्सा

Nana Patekar: नाना ने जड़ा फैन को थप्पड़, इस हरकत पर फूटा गुस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : November 15, 2023, 12:37 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Nana Patekar, दिल्ली: फिल्म क्रांतिवीर में कई लोगों को नाना पाटेकर ने एक सीख दी थी, लेकिन लगता है कि वह अपनी बताई हुई सीख को ही भूल चुके हैं, क्योंकि वाराणसी से उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक व्यक्ति के सर पर मरते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल अभिनेता वाराणसी में अपनी फिल्म जर्नी की शूटिंग में व्यस्त है। इस दौरान अचानक उनके पास आकर व्यक्ति सेल्फी लेने लगा लेकिन इस दौरान नाना पाटेकर ने उसके सर के पीछे जोर से थप्पड़ झाड़ दिया। यह पूरा वीडियो वहां खड़े एक व्यक्ति के कैमरा में कैद हो गया और अब वायरल है।

इस तरह कमरे में हुआ हादसा कैद

मामले के बारे में बताएं तो दसाश्वमेध घाट की जाने वाले रास्ते पर फिल्म की शूटिंग हो रही थी। जिसमें नाना का एक शॉट लेना था। नाना खुद को मेंटली प्रिपेयर कर रहे थे कि अचानक से वहां शख्स उनके पास आया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। इस पर नाना उखड़ गए और जोरदार थप्पड़ चढ़ दिया। बाद में को मेंबर ने शख्स का गर्दन पकड़ के उसे वहां से हटाया, वीडियो देखकर सॉफ्टवेयर पर यह लग रहा है कि नाना उसे फैन के व्यवहार से काफी डिस्टर्ब हो गए थे। जिसके बाद वह खुद को रोक नहीं पाए और उसे थप्पड़ जड़ दिया नाना पाटेकर की हमेशा से आदत है कि वह अपने काम में किसी भी तरह प्रकार की बाधा नहीं चाहते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by artist (@random_stuff___01)

जर्नी की शूटिंग के लिए पहुंचे वाराणसी

वही बता दे की गदर 2 की सफलता के बाद अनिल शर्मा अपनी फिल्म जर्नी की शूटिंग में वाराणसी पहुंचे हैं। फिल्म में संजय मिश्रा और नाना पाटेकर जैसे दिग्गज कलाकारों को देखा जाने वाला है। फिल्म एक सची जीवन यात्रा पर आधारित है। शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा घाट के किनारे ही फिल्माया जा रहा है। इस सूट के दौरान मंगलवार की दोपहर को नाना पाटेकर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ नजर आया उन्होंने युवक को थप्पड़ मारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT